दिल्ली के बाद MP में किसान आंदोलन में उपद्रव, RSS कार्यकर्ताओं ने धरने पर बैठे किसानों पर किया हमला

Edited By shahil sharma, Updated: 01 Feb, 2021 11:31 AM

rss workers attack on farmers in gwalior during protest

ग्वालियर शहर में रविवार को कृषि कानूनों के विरोध में धरने पर बैठे किसानों पर आरएसएस कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। घटना फूलबाग चौराहे पर देखने को मिली जहां बीते एक महीने से कृषि कानूनों के विरोध में धरने पर बैठे लोगों पर असामाजिक तत्वों पर  ने हमला...

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर शहर में रविवार को कृषि कानूनों के विरोध में धरने पर बैठे किसानों पर आरएसएस कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। घटना फूलबाग चौराहे पर देखने को मिली जहां बीते एक महीने से कृषि कानूनों के विरोध में धरने पर बैठे लोगों पर असामाजिक तत्वों पर  ने हमला कर धरने पर बैठे किसानों के बैनर फाड़े और तोड़फोड़ की।

PunjabKesari

जनाकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी की और रोड पर जाम लगा दिया। धरने पर बैठे लोगों पर करीब 20 से 25 लोगों ने हमला किया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर मामले को शांत करवाया।

धरने पर बैठे लोगों पर हमला

किसान आंदोलन को 65 दिन से ज्यादा हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों में इस आंदोलन को लेकर कई घटनाक्रम हुए, जो देश के लिए दुख की बात है। 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के बाद ऐसा लगा कि शायद आंदोलन कमजोर हो गया है, पर एक के बाद एक गाजीपुर बॉर्डर पर 28 जनवरी और सिंघु बॉर्डर पर 29 जनवरी को असामाजिक तत्वों द्वारा प्रदर्शनकारी किसानों पर हमला किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!