ग्वालियर में हिट एंड रन का सनसनीखेज मामला, बस का इंतजार कर रहे एक ही परिवार के 5 लोगों को बोलेरो ने रौंदा

Edited By meena, Updated: 26 May, 2022 03:55 PM

sensational case of hit and run in gwalior

ग्वालियर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है जहां सड़क किनारे शादी में जाने के लिए बस के इंतज़ार में खड़े लोगों को तेज गति से आई बोलेरो जीप ने रौंद दिया, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पति,पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल है। वहीं...

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है जहां सड़क किनारे शादी में जाने के लिए बस के इंतज़ार में खड़े लोगों को तेज गति से आई बोलेरो जीप ने रौंद दिया, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पति,पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल है। वहीं इस मामले में पुलिस और प्रशासन की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है। एंबुलेंस की व्यवस्था ना होने के कारण इन पांचों मृतकों के शवों को एक ऑटो में भरकर पीएम हाउस तक लाया गया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मुरैना निवासी पति पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ बिजौली में शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे थे। जो जिले के बड़ागांव थाना इलाके के खुरई के पास हाईवे पर अपने घर मुरैना जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे।इस दौरान जब बच्चों से धूप में खड़ा नहीं रहा गया तो पति पत्नी अपने तीनों बच्चों के साथ वहीं सड़क किनारे बैठ गए। इसी बीच एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में परिवार के पांचों सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में पप्पू जाटव उम्र 50 वर्ष, राजा बेटी उम्र 50 वर्ष, राजा बेटी उम्र 35 वर्ष, रेशमा उम्र 10 वर्ष और पूनम उम्र 5 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन लंबे इंतजार के बाद जब वहां एंबुलेंस नहीं पहुंची तो पुलिसकर्मी द्वारा आमानवीय चेहरा सामने आया है और स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खुली है। जब एंबुलेंस नहीं पहुंची तो पुलिस कर्मियों ने मृतकों के शवो को ऑटो में एक के ऊपर भरकर पीएम हाउस तक लेकर आये। मृतकों के परिजनों ने बताया केवल शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर आए हुए थे और वह वापस अपने घर मुरैना जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही यह बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई।

PunjabKesari

बेकाबू जीप के सड़क किनारे खड़ी भीड़ में घुसते ही वहां खड़े लोगों में भगदड़ मच गई।बाद में लोगों ने घायलों को निकालने की कोशिश भी की लेकिन टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सभी के शरीर क्षत विक्षत हो गए थे। और इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी का कहना है के अज्ञात बोलेरो तेज रफ्तार में थी और ओवरटेक करने के दौरान यह वाहन चालक इन लोगों को रौंदते हुए निकल गया।फिलहाल इन सभी पांचो शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है वहीं पुलिस का कहना है कि अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!