पत्नी को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गया युवक, सिर में तीर लगने से हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Edited By meena, Updated: 03 Jan, 2021 12:37 PM

the miscreants hit the arrow in the head of the young man

अपनी पत्नी को बदमाशों के बचाते बचाते बड़वानी जिले का एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया। बदमाशों ने युवक पर तीर से हमला कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। घायल को परिजनों ने उपचार के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया। जहां युवक के सिर का ऑपरेशन कर तीर निकाला...

इंदौर(सचिन बहरानी): अपनी पत्नी को बदमाशों के बचाते बचाते बड़वानी जिले का एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया। बदमाशों ने युवक पर तीर से हमला कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। घायल को परिजनों ने उपचार के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया। जहां युवक के सिर का ऑपरेशन कर तीर निकाला जाएगा। बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश युवक की पत्नी को दुष्कर्म के लिए किडनैप कर रहे थे इस दौरान वह उनसे भिड़ गया।

PunjabKesari

उपचार के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचे घायल युवक का नाम शेर सिंह है। शेर सिंह मूल रूप से बड़वानी जिले के ग्राम बलखडी का रहने वाला है । परिजनों के अनुसार शनिवार को भारत और कन्हैया अपने कुछ साथियों के साथ आए और शेरसिंह कि पत्नी को उठाकर ले जाने लगे । उनका कहना था कि तेरी पत्नी के साथ गलत काम करेंगे ।

PunjabKesari

जब शेरला अपनी पत्नी को छुड़वाने आया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी और एक के बाद एक कई बार तीर भी चलाए जिसमें एक तीर शेरसिंह के सिर में घुस गया। हमले के बाद बदमाश भाग निकले । घायल को परिजन पहले बड़वानी और फिर इंदौर लेकर पहुंचे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!