सीधी बस हादसे से दहला MP, 2 और शव मिलने से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 49

Edited By meena, Updated: 17 Feb, 2021 10:52 AM

two more dead bodies found in sidhi death toll rises to 49

MP के सीधी में मंगलवार सुबह हुए दर्दनाक बस हादसे का रेस्क्यू बुधवार सुबह फिर से शुरु किया गया। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को नहर के किनारे पानी में तैर रहे दो और शव मिले जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 49 हो गई।आपको बता दें कि सीधी जिले में रामपुर...

सीधी(अनिल सिंह): MP के सीधी में मंगलवार सुबह हुए दर्दनाक बस हादसे का रेस्क्यू बुधवार सुबह फिर से शुरु किया गया। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को नहर के किनारे पानी में तैर रहे दो और शव मिले जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 49 हो गई।

PunjabKesari

आपको बता दें कि सीधी जिले में रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के पटना गांव के पास 54 यात्रियों से भरी एक बस मंगलवार सुबह हादसे का शिकार हो गई थी। बस अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे में 7 लोगों ने तैर कर जान बचाई थी बाकी अन्य लोगों का रेस्क्यू कर अब तक 49 शव निकाले जा चुके हैं। हादसे को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने भी बस हादसे पर दुख जताते हुए गंभीर रूप से घायल लोगों को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद और इसके अलावा पीएम राष्ट्रीय आपदा राहत कोष से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये आर्थिक सहायता के तौर पर दिए जाएंगे।  

PunjabKesari

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हादसे के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान से बात की। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताते हुए कहा कि स्थानीय प्रशासन हर संभव मदद कर रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!