वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा चाहे जो हो जाए, जिद्द पर अड़ा युवक! वीडियो देख रोक नहीं पाओंगे हंसी

Edited By meena, Updated: 21 Sep, 2021 02:07 PM

young man adamant on not applying the vaccine

कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकारें एडी चोटी का जोर लगा रही हैं। हर रोज कई रिकॉर्ड बनते और टूटते हैं। लेकिन आज भी कुछ ऐसे लोग है जिनके मनों में कोरोना वैक्सीन को लेकर डर बैठा हुआ है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही युवक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसका...

एमपी डेस्क: कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकारें एडी चोटी का जोर लगा रही हैं। हर रोज कई रिकॉर्ड बनते और टूटते हैं। लेकिन आज भी कुछ ऐसे लोग है जिनके मनों में कोरोना वैक्सीन को लेकर डर बैठा हुआ है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही युवक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसका वैक्सीनेशन कराने के लिए उनके साथियों के पसीने छूट गए। बड़ी जद्दोजहद के बाद तीन चार लोगों की मदद से आखिरकार युवक को वैक्सीन लगाई गई है।


PunjabKesari

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक को 3-4 लोग वैक्सीन के लिए मना रहे हैं। उसके आस पास खड़े लोग भी इस नजारे को देख रहे हैं औऱ कह रहे हैं वैक्सीन लगवा लो। आराम से लग जाएगी। लेकिन वो किसी की नहीं सुनता और अपनी जिदद् पर अड़ा हुआ है। डरा सहमा सा युवक मानों वैक्सीन न लगवाने की कमस खाकर आया हो। इसी जिद्द में वह अपनी जगह से टस से मस नहीं हो रहा । लेकिन साथ आए लोग भी मानों कमस खाकर आए हो कि कुछ भी हो जाए वैक्सीन तो लगाकर ही मानेंगे। सभी उसे जबरदस्ती पकड़ते हैं और जमीन पर लिटा लेते हैं। इस बीच महिला स्वास्थ्य कर्मी वैक्सीन लगवाने युवक के पास पहुंचती है। काफी जद्दोजहद के बाद आखिरकार युवक को वैक्सीन लग ही गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!