राहुल गांधी के चेहरे की तुलना सद्दाम हुसैन से करने पर भड़के दिग्विजय सिंह, बोले,- सीएम हिमंता बिस्वा को आनी चाहिए शर्म

Edited By Devendra Singh, Updated: 23 Nov, 2022 04:29 PM

digvijay singh counterattack in cm hemanta biswas sharma statement

कि कांग्रेस नेता (congress leader) का चेहरा बदल गया है और वह सद्दाम हुसैन (saddam Hussein) की तरह अधिक दिखते हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) ने हिमंत बिस्वा (hemant Bissau Sharma) के इस बयान का कड़ी प्रतिक्रिया दिखाई है।

भोपाल: इस समय कांग्रेस नेता राहुल गांधी (congress leader rahul gandhi) भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra 2022) पर है। इस बीच कई बार बीजेपी नेता (bjp leader) उन पर व्यक्तिगत पर कटाक्ष कर चुके हैं। इसी कड़ी में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (cm hemanta biswas sharma) ने राहुल गांधी (rahul gandhi) पर कटाक्ष किया था कि कांग्रेस नेता (congress leader) का चेहरा बदल गया है और वह सद्दाम हुसैन (saddam hussein) की तरह अधिक दिखते हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) ने हिमंत बिस्वा (hemant biswa sharma) के इस बयान का कड़ी प्रतिक्रिया दिखाई है। दिग्गी ने कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए, जो राहुल गांधी के बारे में ऐसा अनर्गल बोल रहे हैं। 

दिग्विजय सिंह ने कहा, 'आज हिमंत बिस्वा जो भी हैं वह राहुल गांधी की वजह से हैं। इसलिए उन्हें सोच समझकर बोलना चाहिए। वहीं, गुजरात चुनाव (gujarat election 2022) को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी (congress) वहां अच्छे से चुनाव लड़ रही है। 

PunjabKesari

हेमंत बिस्वा ने राहुल गांधी को कहा था सद्दाम हुसैन

इससे पहले मुख्यमंत्री ने कहा था, "मैंने कुछ दिन पहले एक टेलीविजन इंटरव्यू में कहा था कि राहुल गांधी (rahul gandhi) के नए लुक से कोई समस्या नहीं है, लेकिन अगर आपको अपना लुक बदलना है तो कम से कम वल्लभभाई पटेल या जवाहरलाल नेहरू जैसा बनाइए। गांधीजी की तरह दिखें तो और भी अच्छा है। लेकिन अब आप सद्दाम हुसैन की तरह क्यों दिखते हैं?"

PunjabKesari

कांग्रेस की संस्कृति पर उठाए थे सवाल 

इतना ही नहीं बिस्वा ने आगे यह भी कहा कि कांग्रेस की संस्कृति भारत के करीब नहीं है। कांग्रेस का व्यवहार उनके करीब हैं जो अभी तक भारत को नहीं समझ पाए हैं।इस पर कांग्रेस ने कड़ा विरोध भी जताया था। दरअसल, हिमंत बिस्वा विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात में प्रचार कर रहे हैं। 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!