शादीशुदा महिला प्रेमी संग हुई फरार, बस स्टैंड पर ढूंढते नजर आए ससुराल वाले, पति ने SP से लगाई गुहार

Edited By meena, Updated: 21 May, 2024 08:18 PM

married woman absconds from her in laws  house with her lover

छतरपुर के सटई थाना अंतर्गत आने वाली पड़रिया चौकी क्षेत्र के ग्राम रौरा की एक विवाहित महिला दिन-दहाड़े किसी अज्ञात युवक के साथ भाग गई है...

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर के सटई थाना अंतर्गत आने वाली पड़रिया चौकी क्षेत्र के ग्राम रौरा की एक विवाहित महिला दिन-दहाड़े किसी अज्ञात युवक के साथ भाग गई है, जिसके बाद से उसका पूरा परिवार परेशान है। महिला लगातार अपने पति से फोन पर बात कर रही है लेकिन सही जानकारी नहीं देने के कारण परिवार वाले उसे खोज नहीं पा रहे हैं। मंगलवार को महिला के पति ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर पत्नी को खोजने की मांग की है।

PunjabKesari

ग्राम रौरा निवासी नरेश रजक ने बताया कि वह मजदूरी का काम करता है। गत 10 मई को वह मजदूरी करने गया था, दोपहर के समय उसकी पत्नी पूजा रजक नित्यक्रिया के लिए जाने की बात कहकर घर से निकली और इसके बाद किसी अज्ञात युवक के साथ बाईक पर बैठकर कहीं चली गई। जिस वक्त पूजा संबंधित युवक के साथ जा रही थी, उस वक्त गांव के एक अन्य व्यक्ति ने उसे पहचान लिया था और जाते हुए उसकी तस्वीर निकाल ली थी। जिसमें युवक ने कपड़े से मुंह बांध रखा है और उसकी बाईक बिना नंबर की नजर आ रही है। जब यह जानकारी नरेश को मिली तो उसने पूजा को फोन लगाया, जिस पर पूजा ने उससे बात तो की लेकिन यह नहीं बताया कि वह कहां गई है और किसके साथ गई है।

PunjabKesari

नरेश के मुताबिक उसके बाद कई बार फोन पर उसकी बात पूजा से हुई लेकिन उसने कोई जानकारी नहीं दी। नरेश के अनुसार पूजा अपने साथ 23 हजार रुपए कैश और चांदी के कुछ आभूषण लेकर गई है। वहीं पूजा के माता-पिता भी नरेश के ऊपर विभिन्न प्रकार के आरोप लगा रहे हैं। नरेश ने पड़रिया चौकी और सटई थाना में मामले की शिकायत की लेकिन पुलिस गंभीरता से विवेचना नहीं कर रही है। एसपी को आवेदन देकर नरेश ने पत्नी को खोजने की मांग की है।

PunjabKesari

मामले में पीड़ित पति,ससुर, देवर अपने परिजनों के साथ ढूंढते हुए छतरपुर जिले मुख्यालय स्थित श्यामाप्रसाद मुखर्जी अन्तर्राजिय बस स्टैंड पर पहुंचे। पति का कहना है कि मेरी पत्नी को एक युवक जो कि मुंह पर कपड़ा/नकाब बांधे था। बाईक पर लेने गांव पहुंचा था जिसकी बाईक पर बैठकर मेरी पत्नी फरार हो गई। जिसकी तस्वीरें वहां मौजूद लोगों ने खींच ली थीं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!