जीजा-साली के प्रेम संबंधों में रोड़ा बना पति, रास्ते से हटवाने के लिए रची साजिश, दोनों गिरफ्तार

Edited By meena, Updated: 24 May, 2024 02:49 PM

wife and lover arrested for murder of husband in panna

पन्ना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां युवक ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति को ही मौत के घाट उतार दिया...

पन्ना (टाइगर खान): पन्ना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां युवक ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति को ही मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेस में खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि पन्ना जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक पत्नी व उसके प्रेमी जीजा को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया।

पन्ना एसपी साई कृष्ण एस थोटा ने बताया कि रैपुरा थाना अंतर्गत 19 मई को एक व्यक्ति की मोहन्द्रा रोड में पड़े होने की जानकारी मिली जो खून से लथपथ अवस्था में था, जिसे जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया और मृतक की शिनाख्त गंभीर उर्फ गुड्डू गोंड निवासी बीरमपुर के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस ने विधिवत शव का पोस्टमार्टम करवाया और मामले की विवेचना शुरू की।

PunjabKesari

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने एक संयुक्त टीम का गठन किया। पुलिस टीम ने मृतक के परिजनों एवं आसपास के रहने वाले लोगों से पूछताछ की, तो पता चला कि मृतक की पत्नी का अपनी बड़ी बहन के पति यानी उसके सगे जीजा के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसने बात करने के लिए अपनी साली को एक मोबाइल भी दिया हुआ था। यह बात जब महिला के पति को पता चली तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। पुलिस ने जब आरोपी जीजा को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की, तो सारी सच्चाई सामने आ गई।

आरोपी ने बताया कि उसने अपनी साली के साथ मिलकर उसके पति को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई और मोटरसाइकिल में खेत से घर छोड़ने के लिए कहकर बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर सीने व सिर में पत्थर पटक पटककर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी और जीजा दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में इस्तेमाल पत्थर, तीन मोबाइल एवं आरोपी के रक्त रंजित कपड़ों को भी जप्त किया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!