Bhopal News: रिवाल्वर लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंचा अधिकारी, व्यापारियों ने लगाया धमकाने का आरोप ,किया हंगामा..

Edited By Himansh sharma, Updated: 27 Jun, 2024 12:20 PM

officers arrived with revolvers to remove encroachment in bhopal

भोपाल जिले में न्यू मार्केट में अतिक्रमण प्रभारी रिवाल्वर लेकर कार्रवाई करने के लिए पहुंच गए। ज

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में न्यू मार्केट में अतिक्रमण प्रभारी रिवाल्वर लेकर कार्रवाई करने के लिए पहुंच गए। जब व्यापारियों ने देखा तो व्यापारी आक्रोशित हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। इस मामले पर अतिक्रमण प्रभारी शैलेंद्र सिंह भदोरिया ने कहा है कि रिवाल्वर उनकी पर्सनल है और रिवाल्वर से डराने का आरोप गलत है। इस मामले को लेकर न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ ने अतिक्रमण प्रभारी और अमले पर गलत कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

टीटी नगर थाने में इसकी शिकायत भी की है। 2 घंटे तक हंगामा चलता रहा, आपको बता दें कि शैलेंद्र भदोरिया दक्षिण - पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अतिक्रमण प्रभारी हैं और बुधवार को वह न्यू मार्केट में अतिक्रमण हटाने के लिए गए थे। इस दौरान व्यापारियों से उनका झगड़ा हो गया। वहीं इस मामले पर व्यापारियों का कहना है कि अतिक्रमण प्रभारी रिवाल्वर लेकर आए थे। जिससे व्यापारी और ग्राहक दहशत में आ गए, न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ के सचिव अजय अग्रवाल का कहना है कि अतिक्रमण प्रभारी ने व्यापारियों के साथ अभद्रता की है और दुकानों का सामान कचरे की तरह उठाकर ट्रक में भर दिया।

PunjabKesari
 जिसके चलते व्यापारी भड़क गए थे और थाने पहुंच गए। वहीं अतिक्रमण प्रभारी भदोरिया ने कहा है कि यह उनकी पर्सनल रिवाल्वर है। यह मेरी सुरक्षा के लिए है और आर्मी से मैं रिटायर्ड हूं मैं अपनी जिम्मेदारी अच्छे से समझता हूं। डराने के आरोप गलत हैं। मैंने भी थाने में आवेदन दे दिया है जिसमें घटना के बारे में बताया गया है अतिक्रमण हटाने के लिए अमला और पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे थे मार्केट में पहुंचते ही व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!