सीधी घटना को लेकर एक्शन में CM मोहन ! 7 छात्राओं से रेप के आरोपी पर होगी पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई

Edited By meena, Updated: 25 May, 2024 07:29 PM

mohan in action regarding the direct incident

सीधी घटना को लेकर प्रदेश को हिला कर रख दिया। एक मजदूरी करने वाले ने कैसे भोली भाली लड़कियों को अपने...

सीधी (विनीत पाठक) : सीधी घटना को लेकर प्रदेश को हिला कर रख दिया। एक मजदूरी करने वाले ने कैसे भोली भाली लड़कियों को अपने जाल में फंसाया और उनके साथ हैवानियत की। घटना को लेकर जहां पूर्व सीएम ने शासन प्रशासन पर सवाल उठाए हैं, वहीं सीएम मोहन ने भी गंभीरता दिखाते हुए सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम मोहन ने एसआईटी टीम का गठन करके मामले की जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही आरोपी पर पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करने की बात कही है।

PunjabKesari

सीधी में अनुसूचित जनजाति की छात्राओं के साथ हुई घटना को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अधिकारियों को एसआईटी द्वारा जांच कराने के निर्देश दिए। साथ ही एसआईटी की कमान महिला डीएसपी को सौंपी गई है। 9 सदस्य एसआईटी टीम मामले की पूरी जांच करेगी जिसे 7 दिन में रिपोर्ट देनी होगी। सीएम ने आरोपी पर पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

बता दें कि सीधी में पेशे से मजदूरी करने वाले एक युवक ने फोन पर मैजिक एप का इस्तेमाल करके लड़कियों से महिला टीचर बात की। उसने लड़कियों को स्कॉलरशिप दिलाने के बहाने सूनसान जगह पर बुलाया और उनके साथ दरिंदगी की। आरोपी इतना शातिर था कि उसने 5 महीने में 7 लड़कियों को अपने जाल में फंसाया। 5 लड़कियां पुलिस तक पहुंच चुकी है, जबकि 2 की पहचान होना बाकी है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही लूट के मोबाइल उपलब्ध कराने वाले उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी बृजेश पेशे से मजदूर है। उसकी दो शादियां हुई है। पहली बीवी उसे छोड़कर चली गई। आरोपी के एक बेटी भी है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!