MP को हैदराबाद न समझे ओवैसी, गुंडों से निपटने में सक्षम है MP सरकार- CM मोहन

Edited By meena, Updated: 17 Jun, 2024 08:03 PM

owaisi cm mohan should not consider mp as hyderabad

मध्य प्रदेश के मंडला जिले में कई लोगों के घरों से गौवंश मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के एक्शन को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और सीएम मोहन...

भोपाल (विनीत पाठक) : मध्य प्रदेश के मंडला जिले में कई लोगों के घरों से गौवंश मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के एक्शन को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और सीएम मोहन यादव आमने सामने आ गए हैं। सीएम मोहन यादव ने तंज कसते हुए कहा कि ओवैसी मध्य प्रदेश को हैदराबाद न समझे। एमपी गुंडों से लड़ने में सक्षम है।

PunjabKesari

CM मोहन ने ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी जिस वर्ग से आते हैं उन्हें भी लज्जित करते हैं। इस भारत में संविधान के आधार पर सरकारें चलती है। अपराधी कोई भी हो हमारी सरकार अपराध के ऊपर कार्रवाई करना जारी रखेगी और कानून के अंतर्गत सबको चलना पड़ेगा। इस में मध्य प्रदेश सरकार कोई समझौता नहीं करेगी। गुंडे और बदमाशों तत्वों को बर्दाश्त नहीं करेंगे और आम जनजीवन को प्रभावित नहीं होने देंगे। यह मध्य प्रदेश है, वे इसे हैदराबाद न समझें और यहां भाजपा की सरकार है और भाजपा की सरकार हर तरह के गुंडों से निपटने में सक्षम है।

PunjabKesari

क्या कहा था ओवैसी ने...

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्ज़ाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोजर चला दिया। जो काम पहले भीड़ करती थी वो अब सरकार करती है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि “2015 में अख़लाक़ के फ्रिज में रखे गोश्त को बीफ बता कर एक हुजूम ने उनके घर में घुस कर उन्हें मार दिया था। ना जाने कितने मुसलमानों पर “तस्करी” और “चोरी” का झूठा इल्ज़ाम लगा कर उनका कत्ल कर दिया गया। जो काम पहले भीड़ करती थी वो काम अब सरकार कर रही है। मध्य प्रदेश सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्ज़ाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोजर चला दिया। ना-इन्साफ़ी का सिलसिला थमता नहीं। चुनाव के नतीजों से पहले और बाद भी, घर मुसलमानों के ही तोड़े जाते हैं, क़त्ल मुसलमानों के ही होते हैं। जिन्हें झोली भर-भर के मुसलमानों का वोट मिलता है, वो क्यों चुप हैं?”

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के मंडला जिले में पुलिस को सूचना मिली थी कि भैंसवाही गांव से गौ और मांस की तस्करी की जा रही है। इसके बाद एसपी और नैनपुर एसडीओपी ने पुलिस टीम के साथ गांव में छापेमारी की। जहां 11 घरों में फ्रीज में से बीफ मिला था। इस दौरान पुलिस ने 85 गोवंश और करीब 150 किलो अवशेष बरामद कर किए। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया था। जबकि बाकी 10 आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गोवंश वध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी। इतना ही नहीं घटना के बाद राजस्व विभाग की टीम ने आरोपियों के अवैध मकान पर बुलडोजर चलवा दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!