बड़ी लापरवाही, कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर अपने निजी क्लीनिक में कर रहा था मरीजों का इलाज, और फिर...

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 04 May, 2021 10:46 PM

big negligense in barwani

एक तरफ तो प्रदेश में कोरोना से हाल बेहाल हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ डॉक्टर भी अपने पद का गलत इस्तेमाल उठा रहे हैं। मामला बड़वानी से सामने आया है, जहां कोरोना पॉजिटिव शासकीय डॉक्टर मुकेश चौहान जो कि शासकीय कोविड सेंटर आशाग्राम पर पदस्थ था, पॉजिटिव आने...

बड़वानी (संदीप कुशवाहा): एक तरफ तो प्रदेश में कोरोना से हाल बेहाल हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ डॉक्टर भी अपने पद का गलत इस्तेमाल उठा रहे हैं। मामला बड़वानी से सामने आया है, जहां कोरोना पॉजिटिव शासकीय डॉक्टर मुकेश चौहान जो कि शासकीय कोविड सेंटर आशाग्राम पर पदस्थ था, पॉजिटिव आने के बाद छुट्टी लेकर निजी क्लीनिक ओर हॉस्पिटल पर मरीजों का इलाज कर रहा था। जिसके बाद SDM सहित पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्लीनिक को सील कर दिया।

PunjabKesari, barwani, madhya p[radesh. corona, covid 19, lockdown

दरअसल सरकारी हॉस्पिटल में पदस्थ डॉक्टर 24 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद छुट्टी लेकर होम आइसोलेट हो गया और, लेकिन वह अपने निजी क्लीनिक पर मरीजों का इलाज करने लगा। जिसकी सूचना मिलने पर एसडीएम घनश्याम धनगर सहित पुलिस टीम डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंची और डॉक्टर को फटकार लगाते हुए क्लीनिक को सील कर दिया। साथ ही क्लीनिक में मौजूद दवाइयों को जब्त कर वहां जांच के लिए मरीजों के दस्तावेज भी जब्त किए हैं। डॉक्टर के घर पर प्रशासन द्वारा कोरोना पॉजिटिव मरीजों के घर के बाहर लगाये जाना वाला स्टीकर भी चस्पा किया है। बावजूद इसके डॉक्टर अपनी मनमानी करते हुए मरीजों का इलाज कर रहा था। इतना ही नहीं, इस डॉक्टर द्वारा ओम साईंराम हॉस्पिटल और डे केयर सेंटर नामक अस्पताल संचालित किया जा रहा था, जहां पर 8 मरीज भर्ती थे। जिसमें से कुछ कोरोना पाजिटिव थे और कुछ सस्पेक्टेड थे। जिसके बाद एसडीएम ने जहां क्लीनिक को सील कर दिया है। वहीं अस्पताल संबंधित दस्तावेज जब डॉक्टर से मांगे गए तो वह भी डॉक्टर द्वारा उपलब्ध नहीं कराये गये। फिलहाल क्लीनिक को सील किया गया है, व विस्तृत जांच के बाद कल आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!