BJP सांसद का दावा, हार के बावजूद 17 लोकसभा सीटों पर अब भी आगे

Edited By Vikas kumar, Updated: 23 Dec, 2018 11:42 AM

bjp mps claim despite defeat still ahead of 17 lok sabha seats

बीजेपी प्रदेश महामंत्री और राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह जबलपुर पहुंचे यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पार्टी को तीन राज्यों में मिली हार पर मंथन किया। लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय

जबलपुर: बीजेपी प्रदेश महामंत्री और राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह जबलपुर पहुंचे यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पार्टी को तीन राज्यों में मिली हार पर मंथन किया। लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है ऐसे में बीजेपी में मंथन के साथ फीडबैक लेने का काम शुरू हो गया है जिसके चलते अजय प्रताप सिंह ने पार्टी सदस्यों और पदाधिकारियों के साथ चर्चा की।

PunjabKesari, BJP MPs claim, despite defeat, still ahead of 17 Lok Sabha seats

जबलपुर में संगठन की एक अहम बैठक में शामिल होने पहुंचे राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने संभागीय कार्यालय में बैठक की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में 15 साल से बीजेपी की सरकार है ऐसे में प्रदेश की जनता के सामने अगर नाराज़गी की कोई वजह रही तो वो सिर्फ भाजपा थी। थोड़ी-थोड़ी नाराज़गी जब एक हुई तो ऐसे परिणाम सामने आए इसके बाद उन्होंने कहा कि, विधानसभा चुनावों के परिणाम ये स्पष्ट बताते हैं कि प्रदेश में 29 में से 17 लोकसभा सीटों पर भाजपा आज भी आगे हैं। जबलपुर में हुई इस बैठक में संभाग के डिंडोरी, बालाघाट, सिवनी और नरसिंहपुर समेत अन्य जिलों से बीजेपी नेता शामिल हुए तथा पार्टी के सदस्यों के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए चर्चा की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!