CM कमलनाथ ने की कमिश्नर-कलेक्टर कॉन्फ्रेंस, कानून व्यवस्था व अहम योजनाओं पर हुई चर्चा

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 27 Feb, 2019 02:59 PM

cm kamal nath commissioner collector conference

वल्लभ भवन मंत्रालय में मुख्यमंत्री कमल नाथ की अध्यक्षता में कमिश्नर-कलेक्टर कॉन्फ्रेंस में की गई। कॉन्फ्रेंस में मुख्य सचिव एसआर मोहंती समेत कई विभागों के प्रमुख सचिव, अपर मुख्य सचिव और सचिव भी मौजूद रहे...

भोपाल: वल्लभ भवन मंत्रालय में मुख्यमंत्री कमल नाथ की अध्यक्षता में कमिश्नर-कलेक्टर कॉन्फ्रेंस में की गई। कॉन्फ्रेंस में मुख्य सचिव एसआर मोहंती समेत कई विभागों के प्रमुख सचिव, अपर मुख्य सचिव और सचिव भी मौजूद रहे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh Hindi News, Bhopal Hindi News, Bhopal Hindi Samachar, congress, Punjab kesari, Latest news, Collector, commissioner, conference, KamalnathMadhya Pradesh Hindi News, Bhopal Hindi News, Bhopal Hindi Samachar, congress, Punjab kesari, Latest news, Collector, commissioner, conference, Kamalnath

बैठक में मुख्यमंत्री कर्जमाफी, कानून व्यवस्था और अन्य मुद्दों पर चर्चा के साथ योजनाओं पर फीडबैक ले रहे हैं। इस दौरान जय किसान फसल ऋण माफी योजना, ग्रीष्म ऋतु में पेयजल प्रबंध, प्रोजेक्ट गौ-शाला, स्व-रोजगार योजनाओं की समीक्षा, राजस्व प्रकरणों की समीक्षा, बिजली बिलों को ठीक करने, कानून-व्यवस्था, स्वास्थ्य सेवाओं और आगामी बोर्ड परीक्षाओं जैसी प्राथमिकताओं के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई। मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कमिश्नर-कलेक्टर कॉन्फ्रेंस में अधिकारियों से कहा कि, संभाग और जिला स्तर पर आप सरकार का चेहरा हैं। गरीबों और वंचितों को उनका अधिकार मिले, उनके काम आसानी से हों इस पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित करें।

PunjabKesari,

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कमिश्नर-कलेक्टर कॉन्फ्रेंस में ऑनलाइन डायवर्सन प्रोसेस की शुरुआत की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने दो आवेदकों को पत्र भी सौंपे।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!