हाथ की सफल सर्जरी के बाद सीएम कमलनाथ हुए डिस्चार्ज, डॉक्टर्स का किया धन्यवाद

Edited By meena, Updated: 23 Jun, 2019 08:58 AM

cm kamal nath discharged after successful surgery

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को अपने हाथ की उंगली का ऑपरेशन भोपाल के सरकारी अस्पताल में कराया। सफल ऑपरेशन के बाद दिन भर आराम करने के बाद रात को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर सीएम कमलनाथ...

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को अपने हाथ की उंगली का ऑपरेशन भोपाल के सरकारी अस्पताल में कराया। सफल ऑपरेशन के बाद दिन भर आराम करने के बाद रात को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर सीएम कमलनाथ ने अस्पताल प्रशासन और डॉक्टर का धन्यवाद किया तथा कहा कि सभी की शुभकामनाओं और दुआओं से मेरी सफल सर्जरी हुई, आप सभी का धन्यवाद।

PunjabKesari

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की दाएं हाथ की अनामिका उंगली (Ring finger) में जकड़न और दर्द था। जिसकी वजह से वो शुक्रवार को योग दिवस के कार्यक्रम में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। शुक्रवार को कमलनाथ ने हमीदिया अस्पताल में चेकअप कराया तो डॉक्टर्स ने ऑपरेशन की सलाह दी थी।

PunjabKesari

हमीदिया अस्पताल के हड्डी विभाग के अध्यक्ष डॉ. संजीव गौर और एनेस्थीसिया विभाग के अध्यक्ष डॉ. आदित्य अग्रवाल की टीम ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की उंगली की सर्जरी की। मुख्यमंत्री कमलनाथ के ऑपरेशन के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. विजय लक्ष्मी साधौ उनके साथ थीं। ऑपरेशन के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें निगरानी में रखा और देर रात डिस्चार्ज कर दिया।

PunjabKesari

सीएम कमलनाथ द्वारा सरकारी अस्पताल में सर्जरी कराने के फैसले की जहां सभी सराहना कर रहे थे। वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने शुभकामनाओं के साथ यह भी कहा था कि जैसी सुविधाएं आपको वहां मिलेगी वैसी ही सुविधाएं आमजन को मिलनी चाहिए। उन्हें दर बदर भटकना न पड़े। वहीं सीएम कमलनाथ ने अपील की थी अस्पताल में उनसे मिलने न आए ताकि आम जनता को अस्पताल में किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!