कांग्रेस ने नहीं जीतने दिया अंबेडकर को चुनाव : राकेश सिंह

Edited By kamal, Updated: 03 Jul, 2018 02:56 PM

congress does not win ambedkar elections rakesh singh

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी सिर्फ अनुसूचित जाति और डॉ भीमराव अंबेडकर के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन उसने अंबेडकर को कभी चुनाव तक नहीं जीतने दिया। अशोकनगर में कार्यकर्ता...

अशोकनगर : भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी सिर्फ अनुसूचित जाति और डॉ भीमराव अंबेडकर के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन उसने अंबेडकर को कभी चुनाव जीतने नहीं दिया। अशोकनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अंबेडकर के जन्मस्थान से लेकर शैक्षणिक स्थान तक तीर्थस्थान बनाने का कार्य किया है।

वे यहां जिलावार एवं विधानसभावार आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने अपने दो दिन के दौरे पर आए थे। कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि यह वही कांग्रेस है जो 70 साल तक गांधीजी के नाम पर शासन करती आई, लेकिन गांधीजी का मुख्य जोर स्वच्छता पर था, कांग्रेस की सरकारों ने राज किया, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने गांधीजी के ‘चश्मे’ को घर-घर तक पहुंचाने का काम किया और उनके संदेश को लोगों तक पहुंचाया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस गांधीजी के नाम पर चुनाव जीतती आई है, आज भी वही हो रहा है। कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!