इंदौर में जारी है कोरोना का कहर, 4 निगम कर्मियों समेत 55 पॉजिटिव, MP में आंकड़ा 8 हजार से पार

Edited By meena, Updated: 31 May, 2020 03:26 PM

corona havoc continues in indore 55 positive including 4 corporation personnel

मध्य प्रदेश के इंदौर में लॉकडाउन के चौथे चरण के अंतिम दिन भी कोरोना का कहर जारी है। शहर में जहां एक तरफ कोरोना पॉजिटिव की संख्या में इजाफा हो रहा है वहीं मौत का ग्राफ भी तेजी से बढ रहा है। शनिवार देर रात जारी स्वास्थ विभाग के बुलेटिन के अनुसार, 1078...

इंदौर(गौरव कंछल): मध्य प्रदेश के इंदौर में लॉकडाउन के चौथे चरण के अंतिम दिन भी कोरोना का कहर जारी है। शहर में जहां एक तरफ कोरोना पॉजिटिव की संख्या में इजाफा हो रहा है वहीं मौत का ग्राफ भी तेजी से बढ रहा है। शनिवार देर रात जारी स्वास्थ विभाग के बुलेटिन के अनुसार, 1078 मरीजों की सेम्पल की जांच में 55 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही शहर में कुल 3486 मरीजों में कोरोना फैल चुका है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ बढ़कर 8 हजार से पार हो गया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इंदौर में कुल 35713 मरीजों के सेंपल की जांच में 3486 मरीजों के कोरोना वायरस की रिपोर्ट पीजिटिव आई है। वहीं 176 मरीजों के डिस्चार्ज के बाद कोरोना को हराकर घर पहुंचने वाले मरीजों की संख्या 1951 पर पहुंच गई है। मौत के आकड़ों की बात करें तो शनिवार को हुई तीन मौते के साथ अब तक शहर में कुल 132 मौतें हो चुकी है। बताया जा रहा है कि नए कोरोना मरीजों में नगर निगम के चार कर्मचारी भी शामिल है। शहर में लगातार बढते आंकड़ों को देखते हुए प्रशासन और सख्ती बरतने की तैयारी में हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!