विधानसभा चुनाव के दौरान 116 कैमरे रखेंगे हर गतिविधि पर नज़र

Edited By suman, Updated: 03 Sep, 2018 07:00 PM

during the assembly elections 116 cameras will keep an eye on every activity

आगामी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही शहर की प्रत्येक गतिविधियों पर निगाह रखने के लिए पुलिस विभाग चौकन्ना है। इसके लिए शहर में सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था करने के साथ ही उन्हें दुरुस्त करने के लिए इंजीनियरों को लगाया गया है। साथ ही कंट्रोल रूप से इसका...

छतरपुर :  आगामी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही शहर की प्रत्येक गतिविधियों पर निगाह रखने के लिए पुलिस विभाग चौकन्ना है। इसके लिए शहर में सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था करने के साथ ही उन्हें दुरुस्त करने के लिए इंजीनियरों को लगाया गया है। साथ ही कंट्रोल रूप से इसका संचालन किया जा रहा है। दिन और रात स्टाफ तीन शिफ्टों में ड्यूटी पर एक बड़ी स्क्रीन के जरिए शहर में होने वाली गतिविधियों पर रखे हुए है। इन सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से अपराध और अपराधियों पर नजर जा रही है। कोई भी संदिग्ध इन सीसीटीवी कैमरे फुटेज में हरकत करते नजर आता है तो पुलिस वहां पहुंच जाती है और उसे हिरासत में ले लेती है।

PunjabKesari
शहर में जल्द आएगी सीसीटीवी कैमरों से लैस मोबाइल बैन
चुनाव नजदीक आते ही पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है। शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। अपराधिकारियों व अपराधों पर अब पुलिस की तीसरी निगाह नजर रखेगी। इसके लिए 116 कैमरे लग चुके हैं। चुनाव के दौरान शहर में और कैमरे बढ़ाए जाएंगे। इसके अलावा तहसील स्तर पर भी सीसीटीवी कैमरे लगवाने की प्रक्रिया अमल में है। इतना ही नहीं शहर में मोबाइल बैन सर्विलांस की भी सौगात मिलने वाली है। यह गाड़ी सीसीटीवी कैमरों से लैस रहेगी। कंट्रोल रूम से इसका संचालन किया जाएगा। कंट्रोल रूम से मिलने वाली जानकारी को यह गाड़ी जिले में घूम कर फॉलो करेगी। मोबाइल बैन सर्विलांस गाड़ी को भोपाल भेजा गया है। जल्द ही यह गाड़ी कैमरों से फिट होगी। जल्द ही यह गाड़ी शहर में आएगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!