नरसिंहपुर में पारिवारिक विवाद में पिता ने एक साल की बेटी संग ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

Edited By Jagdev Singh, Updated: 15 Mar, 2020 12:10 PM

father commits suicide train 1 year old daughter family dispute narsinghpur

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले एक व्यक्ति उसकी एक वर्षीय बेटी की मौत का दर्दनाक मामला सामने आया है। गाडरवारा रेलवे स्टेशन से 1 किमी दूर रेलवे यार्ड के पास रविवार की सुबह करीब 1 वर्षीय बेटी के साथ एक व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। रेलवे के गार्ड...

नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले एक व्यक्ति उसकी एक वर्षीय बेटी की मौत का दर्दनाक मामला सामने आया है। गाडरवारा रेलवे स्टेशन से 1 किमी दूर रेलवे यार्ड के पास रविवार की सुबह करीब 1 वर्षीय बेटी के साथ एक व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। रेलवे के गार्ड की सूचना पर जीआरपी ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। जीआरपी गाडरवारा थाना प्रभारी बीपी पांडे ने बताया कि उनकी पहचान दिनेश साहू निवासी पानी की टंकी के पास के रूप में हुई है।

वहीं अभी तक तक हुई जांच में सामने आया है कि वह सब्जी का व्यापार करता था जिसका शनिवार की रात को परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद वह करीब 1 साल की बेटी को साथ लेकर घर से निकल आया था। रविवार की सुबह उसने किसी ट्रेन से कटकर बेटी सहित आत्महत्या कर ली। पुलिस को अब तक यह पता नहीं चल सका है कि घटना किस ट्रेन से हुई। मामले की जांच कराई जा रही है इसके बाद ही पारिवारिक विवाद की वजह सामने आएगी। वह पानी की टँकी के पास किराए के मकान में रहता था। उसके परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है।

रेलवे ट्रैक पर रेलवे गार्ड ने शव पड़े देखे थे, इसके बाद उन्होंने जीआरपी को इसकी जानकारी दी। जीआरपी मौके पर पहुंची और छानबीन के बाद शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए पहुंचाया। युवक की पहचान सामने आने के बाद परिवार को इसकी सूचना दे दी गई। पुलिस इस मामले में परिवार के लोगों से पूछताछ करने की तैयारी में है कि किस समय वह बेटी को लेकर निकला था और विवाद की वजह क्या थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!