भतीजे की शर्मनाक करतूत, बुजुर्ग चाचा से इलाज के बहाने अपने नाम करवाई 6 बीघा जमीन

Edited By meena, Updated: 31 May, 2024 01:11 PM

in panna nephew fraudulently usurped uncle s land

पन्ना जिले में एक कलयुगी भतीजे की शर्मनाक करतूत सामने आई है...

पन्ना (टाइगर खान): पन्ना जिले में एक कलयुगी भतीजे की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां उसने अपने ही बुजुर्ग चाचा को इलाज कराने के बहाने धोखे से 6 बीगा जमीन अपने नाम करवा ली। जब इस बात की जानकारी चाचा को लगी तो उन्होंने रोते बिलखते हुए मामले की शिकायत एसडीएम से की है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।  

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, 90 साल का बुजुर्ग बदन सिंह यादव अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ पन्ना जिले के अजयगढ़ के ग्राम पाठा में रहता है। वह अक्सर बीमार रहता है। इसी का फायदा उठाकर भतीजे ने उसकी जमीन धोखे से अपने नाम करवा ली। पीड़ित बुजुर्ग का कहना है कि वह बीमार रहता है, इलाज कराने उसका भतीजा खड़क सिंह उसे पन्ना ले गया और उसे जूस में नशीली दवाई मिलाकर पिला दी और फिर उससे कहा कि डॉक्टर इलाज नहीं कर रहे हैं, पहले इस फार्म में अंगूठा लगाओ, और उसकी बिना जानकारी रजिस्ट्रार कार्यालय में उससे अंगूठा लगवा लिया और रजिस्ट्रार के सामने उससे हां-हां कहलवाता रहा।

PunjabKesari

वृद्ध की पूरी 6 बीघा जमीन धोखा देकर अपने नाम करवा ली, बाद में वृद्ध व उसके परिजनों को इस बात की जानकारी लगी, तो बुजुर्ग सहित उसका पूरा परिवार अब गमगीन और दुखी है और न्याय की गुहार लगा रहा है। धोखाधड़ी कर जमीन का विक्रय पत्र लिखवाने की शिकायत एसडीएम अजयगढ़ के यहां की गई है। वही एसडीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की बात कही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!