डर के आगे जीत, लॉकडाउन में साइकिल से किया 900 कि.मी. का सफर

Edited By meena, Updated: 09 Apr, 2020 06:16 PM

journey of 900 km done by bicycle in lockdown

आगे जब कोई रास्ता दिखाई न दे तो लोग कुछ भी करने तैयार रहते हैं। किसी ने सच कहा है कि डर के आगे जीत है। ऐसा ही एक नजारा कटनी में देखने को मिला। फैक्ट्री बंद होने से रहने खाने की समस्या से परेशान लोग हैदराबाद से यूपी के बहराइच के लिए साइकिल से ही निकल...

कटनी(संजीव वर्मा): आगे जब कोई रास्ता दिखाई न दे तो लोग कुछ भी करने तैयार रहते हैं। किसी ने सच कहा है कि डर के आगे जीत है। ऐसा ही एक नजारा कटनी में देखने को मिला। फैक्ट्री बंद होने से रहने खाने की समस्या से परेशान लोग हैदराबाद से यूपी के बहराइच के लिए साइकिल से ही निकल पड़े। तकरीबन नौ सौ किलोमीटर का सफर साइकिल से तय कर ये कटनी बायपास पहुंचे। जहां पुलिस ने खाना खिला कर इनको मेडिकल जांच के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा है। चलते चलते दो साइकिल रास्ते में खराब हो जाने से इन्हें छोड़ना पड़ी, फिर भी हिम्मत नहीं हारी। कटनी पुलिस अब इन्हें किसी साधन से यूपी छुड़वाने का प्रबंध करने जा रही है।

PunjabKesari

यूपी के बहराइच जिले के रहने वाले ये हैं दो युवक राजकुमार ननके और राम पराग जो साइकिल से चलने के बाद बुधवार की दोपहर कटनी पहुंचे हैं। इन्होंने बताया कि हम आठ लोग थे,पांच आगे निकल गए, तीन आदमी है। पहले रास्ते में एक साइकिल खराब हो गई थी जो रास्ते मे छोड़ दी अब एक बची है। चलते चलते इनकी हालत खराब हो चुकी है। गनीमत है कि इनको कटनी से बहराइच साढ़े पांच सौ किलोमीटर भेजने का प्रबंध कटनी की माधवनगर थाना पुलिस करने जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!