हीरे की खोज में मजदूर की हुई मौत, डैम के पास मिली सड़ी - गली लाश, जांच में जुटी पुलिस..

Edited By Himansh sharma, Updated: 02 Jun, 2024 02:55 PM

laborer dies while searching for diamonds in panna

देश दुनिया में मध्यप्रदेश के पन्ना जिले को जेम्स क्वालिटी के हीरों के लिए जाना जाता है

पन्ना। (टाइगर खान): देश दुनिया में मध्यप्रदेश के पन्ना जिले को जेम्स क्वालिटी के हीरों के लिए जाना जाता है, कहते है कि पन्ना की धरा किसी को भी रंक से राजा बना देती है, अपनी किस्मत आजमाने के लिए बड़ी संख्या में लोग पन्ना पहुंचते हैं, कई बार लोग हीरे की तलाश में अपनी जान तक गंवा देते हैं। ऐसा ही एक मामला जिले अजयगढ़ थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां पर मौजूद रुंझ नदी के पास डैम के आस-पास कुछ महीने पूर्व हजारों की संख्या में लोगो का हुजूम हीरों की तलाश में सुबह से शाम तक उमड़ा करता था, क्योंकि मुआवजे के विवाद के चलते रुंझ डैम का काम बंद हो गया था।

PunjabKesari रविवार को यहां पर उस समय हड़कंप मच गया, जब खदान में दबी हुई एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। बता दें की प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत विश्रामगंज में वन विभाग के कर्मचारियों को रुंझ नदी के किनारे मिट्टी के ढेर में बदबू आई, जिसकी सूचना उसके द्वारा अपने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों व अजयगढ़ थाना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मिट्टी में दबे शव को जेसीबी व लेबर के माध्यम से निकालकर अजयगढ़ पीएम हाउस पोस्टमार्टम के लिए लाया गया, साथ ही शव की शिनाख्त करने ग्रामीणों को सूचना दी गई, 

PunjabKesari
इसके बाद बड़ी संख्या में लोग पीएम हाउस पहुंचे पुलिस के अनुसार शव के पास से  छन्ना, सब्बल आदि सामग्री मिली है। जिससे यह लाश किसी खदान मजदूर की प्रतीत हो रही है, उक्त अज्ञात लाश किसकी है, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम व पुलिस विवेचना उपरांत ही सामने आ पाएगी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!