MP फिर हुआ शर्मसार, छात्रा की निर्वस्त्र मिली लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 01 May, 2019 10:46 AM

mp reappears shame schoolgirl s body found dead fear of murder after rape

शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की मनभावन टेकरी में बुधवार सुबह झाड़िया में एक 12 वर्षीय छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे और चेहरा कुचला हुआ था। परिवार को रेप के बाद हत्या की आशंका है...

भोपाल: शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की मनभावन टेकरी में बुधवार सुबह झाड़िया में एक 12 वर्षीय छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे और चेहरा कुचला हुआ था। परिवार को रेप के बाद हत्या की आशंका है। फिलहाल पुलिस ने परिवार वालों के शक के आधार पर पड़ोस में रहने वाले दो युवकों को  हिरासत में लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, स्कूली छात्रा बैरसिया की रहने वाली है। वो शाम को कोचिंग जाने का कहकर घर से निकली थी। लेकिन रात भर नहीं लौटी। सुबह मनुआभान की टेकरी में उसकी निर्वस्त्र लाश मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि यह जिस लड़की की गुमशुदगी की खबर मंगलवार को लिखाई गई थी उसी लड़की का शव है। शव को हमीदिया अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची के परिवार को शक है कि बच्ची की हत्या से पहले उसके साथ ज़्यादती की गई थी। शक के आधार पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि जबकि बेटी के लापता होने की सूचना मंगलवार रात को ही परिवार ने कोहेफिजा पुलिस को दे दी थी। जिसमें परिजनों ने बेटी के लापता होने की लोकेशन मनुआभान की टेकरी भी बताई थी और उन्होंने दोनों संदेही लड़कों के नाम भी बताए थे। बावजूद इसके पुलिस ने समय रहते ना उस स्थान की सर्चिंग की और ना ही लड़कों से पूछताछ की.लड़की की लाश मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!