अवैध संबंधो के चलते हुई हत्या, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 07 Nov, 2020 07:36 PM

murder due to illegal relations in seoni

सिवनी जिले के धूमा थाना अंतर्गत नागनदेवरी के पास डोंगरगांव में बीते दिनों हुई हत्या का पर्दाफाश हुआ है। दरअसल डोंगरगांव के खोबा सिंह की 31 अक्टूबर को हत्या हुई थी। बताया जा रहा है कि ...

सिवनी (अब्दुल काबिज खान): सिवनी जिले के धूमा थाना अंतर्गत नागनदेवरी के पास डोंगरगांव में बीते दिनों हुई हत्या का पर्दाफाश हुआ है। दरअसल डोंगरगांव के खोबा सिंह की 31 अक्टूबर को हत्या हुई थी। बताया जा रहा है कि गई वर्षों से खोबा सिंह की पत्नी के दुर्गेश अहिरवार नामक शख्स से अवैध संबंध थे। जिसको लेकर पति खोबासिंह ने अपनी पत्नी जानकीबाई को समझाया और डांट फटकार किया। जिससे जानकीबाई एवं दुर्गेश का मिलना जुलना बंद हुआ। इसी बात को लेकर दुर्गेश अहिरवार ने अपनी प्रेमिका जानकीबाई के साथ मिलकर खोबासिंह की हत्या का षड्यंत्र रचा। इस बीच दशहरा देखने के लिए दुर्गेश अहिरवार धूमा आया और फोन करके खोबासिंह को भी दशहरा देखने के लिए बुलाया। वहीं रात करीब 10 बजे समारोह की समाप्त होने पर दुर्गेश ने खोबासिंह को जमकर शराब पिलाई और अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर वापस जाते समय उसे धूमा रोड की बंजारी घाटी के पास उतारकर वापस चला गया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, murder, husband wife, love affair, police, suture

इसके बाद दुर्गेश ने फोन करके अपनी प्रेमिका जानकीबाई को लेकर उसी स्थान पर पहुंचा जहां उसके पति को छोड़ा था। दोनों ने मौका पाकर खोबासिंह की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी और उसकी लाश को पास के नाले डाल दिया। इस दौरान जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो धूमा TI मुन्नालाल रहंगडाले और स्टाफ ने इस मामले का पर्दाफाश किया और दोनों आरोपियों दुर्गेश व खोबा की पत्नी को जेल मे डाल दिया।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!