बैकफुट पर कमलनाथ सरकार, संघ कार्यालय को वापिस मिलेगी सुरक्षा

Edited By suman, Updated: 02 Apr, 2019 04:06 PM

security will be returned to kamal nath government

संघ के कार्यालय से सुरक्षा व्यवस्था हटाए जाने के बाद एमपी में सियासी बवाल मच गया। मामले  में राजनीति गरमाने के बाद कमलनाथ सरकार अब बैकफुट पर आ गई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरएसएस कार्यालय पर पुनः सुरक्षा व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए...

भोपाल: संघ के कार्यालय से सुरक्षा व्यवस्था हटाए जाने के बाद एमपी में सियासी बवाल मच गया। मामले  में राजनीति गरमाने के बाद कमलनाथ सरकार अब बैकफुट पर आ गई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरएसएस कार्यालय पर पुनः सुरक्षा व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। वहीं सीएम कमलनाथ ने जारी बयान में कहा कि, 'मुझे आरएसएस के भोपाल स्थित कार्यालय से चुनाव आयोग में की गई एक शिकायत के चलते व चुनावी कार्य में फोर्स की आवश्यकता होने के कारण सुरक्षा हटा लेने की जानकारी मिली। कुल 6 स्थानों पर से सुरक्षा व्यवस्था हटाई गई। मैंने अधिकारियों को तुरंत ही निर्देश दिए हैं कि आरएसएस कार्यालय पर पुनः सुरक्षा व्यवस्था की जाए'।

PunjabKesari

हमने भाजपा की तरह दोहरा आचरण नहीं रखा
सीएम ने कहा 'आरएसएस से भले हमारे वैचारिक मतभेद हो सकते है। आरएसएस भले हमारा विरोध करता रहा हो। लेकिन मैं उनके कार्यालय से सुरक्षा हटाए जाने का पक्षधर नहीं हूँ। मैं इस तह में भी नहीं जाना चाहता हूं कि पिछले 15 वर्षों में भाजपा कार्यालय पर सुरक्षा बल तैनात रहे। वही कांग्रेस कार्यालय को कोई सुरक्षा भाजपा सरकार में नहीं प्रदान की गयी। हमारी सरकार बनने के बाद भी हमने भाजपा कार्यालय को दी जा रही सुरक्षा व्यवस्था को जारी रखा। हमने भाजपा की तरह दोहरा आचरण नहीं रखा। भले आरएसएस कार्यालय के जिम्मेदार लोग कह रहे है कि हमने सुरक्षा नहीं मांगी। लेकिन मैं इस तरह की राजनीति में विश्वास शुरू से नहीं करता हूं और ना इस तरह के विषय को राजनीति का केन्द्र बनाना चाहता हूं'।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!