MP में रेत माफिया का आतंक, कार्रवाई करने गए तहसीलदार व पुलिस टीम पर हमला

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 31 May, 2019 12:48 PM

terror of sand mafia in mp attack on tehsildar and police team to take action

सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी अवैध उत्खनन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। आलम यह है कि अवैध उत्खनन का कारोबार धड़ल्ले से जारी है। वहीं इसमें बाधा डालने वाले अधिकारियों पर खनन माफिया के दबंग हमला करने से भी गुरेज नहीं करते...

अशोकनगर: सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी अवैध उत्खनन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। आलम यह है कि अवैध उत्खनन का कारोबार धड़ल्ले से जारी है। वहीं इसमें बाधा डालने वाले अधिकारियों पर खनन माफिया के दबंग हमला करने से भी गुरेज नहीं करते। ताजा मामला अशोक नगर के अजलेश्वर का है जहां नायब तहसीलदार मंयक खेमरिया द्वारा अवैध रुप से भरे एक ट्रैक्टर ट्राली को रोकने की कोशिश और रायल्टी का पेपर मांगा तो नहीं दिया। जब उसे सीज करने की कार्रवाई शुरू की तो खनन माफिया के बदमाशों ने उनसे रायल्टी पेपर छीन लिए व लकड़ी से वार कर दिया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं जब तहसीलदार खुद को बचाने के लिए गाड़ी की तरफ भागा तो बदमाशों ने उसे गालियां निकालना शुरु कर दिया व जान से मारने की धमकी दी। खेमरिया ने इस बारे में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

PunjabKesari

ट्रैक्टर ट्राली पकड़ी तो बोल दिया हमला
ऐसी ही एक घटना शिवपुरी के करैरा क्षेत्र की है। यहां रात में अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ने गई पुलिस टीम पर रेत माफिया के बदमाशों ने हमला बोल दिया। इस हमले में सुनारी पुलिस चौकी प्रभारी रवि गुप्ता और आरक्षी दिलीप खरैह घायल हो गए। आरक्षी दिलीप के सिर में गंभीर चोट लगी कि पूरी वर्दी खून से लाल हो गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!