ट्रेन चालक  ने दुखी होकर इंजन के सामने कूदकर दी जान

Edited By suman, Updated: 13 Aug, 2018 12:38 PM

the train driver is unhappy and jumped in front of the engine

जबलपुर रेल मंडल के ट्रेन ड्राइवर 51 वर्षीय हैरिसन जॉन ने रविवार की शाम करीब 6:30 बजे महाकौशल एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी। जबलपुर स्टेशन के वाशिंग पिट नंबर-2 पर हुई घटना के बाद हड़कंप मच गया। रेलकर्मी भागते हुए मौके पर पहुंचे तो देखा वरिष्ठ लोको...

जबलपुर : जबलपुर रेल मंडल के ट्रेन ड्राइवर 51 वर्षीय हैरिसन जॉन ने रविवार की शाम करीब 6:30 बजे महाकौशल एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी। जबलपुर स्टेशन के वाशिंग पिट नंबर-2 पर हुई घटना के बाद हड़कंप मच गया। रेलकर्मी भागते हुए मौके पर पहुंचे तो देखा वरिष्ठ लोको पायलट का सिर, धड़ से कटकर पटरी के दूसरी ओर पड़ा था। यह देख रेल कर्मचारियों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने रेल अधिकारी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। कर्मचारी जबलपुर रेल मंडल के डीआरएम को घटनास्थल पर बुलाने पर अड़ गए।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने दयोदय एक्सप्रेस के रैक को वाशिंग पिट से प्लेटफार्म पर ले जाने से भी रोक दिया। हंगामा बढ़ता देख मौके पर आरपीएफ और जीआरपी के जवान पहुंच गए। वहीं, डीआरएम भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों को जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

PunjabKesari

वजह रेल अधिकारी पर लगाया आरोप
रेल कर्मचारियों का आरोप है कि मेल ड्राइवर हैरिसन के सुसाइड करने की वजह रेल अधिकारी की प्रताड़ना है। जबलपुर मंडल के विद्युत विभाग के सीनियर डीईई सुरेन्द्र यादव ने ड्राइवर हैरिसन को कटनी में चादर जलाने के मामले में सजा दी और उसे मेल ड्राइवर से शंटर बनाकर जबलपुर में तैनात कर दिया। इतना ही नहीं उसका वेतन 70 हजार बेसिक से 28 हजार कर दिया। जिससे वह और उसका परिवार कई दिनों से आर्थिक संकट से जूझ रहा था। उसने वरिष्ठ रेल अधिकारियों के सामने झूठे आरोप लगाकर सजा देने की बात भी रखी, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!