TMC के 50 नेता BJP में शामिल, ममता पर विजयवर्गीय ने साधा निशाना

Edited By suman, Updated: 29 May, 2019 10:05 AM

tmc s 50 leaders included in the bjp mamta spoke on vijayvargiya

लोकसभा चुनाव में हार के बाद बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) में घमासान मचा है। टीएमसी के करीब 50 पार्षदों ने मंगलवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया। टीएमसी के दो विधायकों ने भी बीजेपी की सदस्यता ली....

भोपाल: लोकसभा चुनाव में हार के बाद बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) में घमासान मचा है। टीएमसी के करीब 50 पार्षदों ने मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया। टीएमसी के दो विधायकों ने भी बीजेपी की सदस्यता ली। इनमें सबसे बड़ा नाम हाल ही में टीएमसी छोड़ बीजेपी में आए मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय है।

PunjabKesari

पश्चिम बंगाल के प्रभारी और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, 50 पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए. बंगाल में सात चरण में चुनाव हुए थे, इसी तरह यहां भी टीएमसी नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का कार्यक्रम सात चरणों में होगा। ये तो सिर्फ पहला चरण है। आगे-आगे देखिए क्या होता है।

PunjabKesari

कैलाश  विजयवर्गीय बोले-
बीजेपी महासचिव ने कहा, 'जब पीएम ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं, तो डेरेक ने शिकायत की थी कि हम हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे हैं। हम हॉर्स ट्रेडिंग नहीं बल्कि दिलों की ट्रेडिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि जो लोग ममता जी के गुण गाया करते थे, वह ममता जी की तानाशाही के कारण बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। यह अभी शुरुआत है. आगे-आगे देखते जाइए, काफी लोग टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!