मोबाइल के Side Effect: पोर्न वीडियो देखकर 7 साल की बच्ची से 6 बच्चे करते रहे गैंगरेप

Edited By meena, Updated: 05 Feb, 2022 04:08 PM

7 year old girl was gang raped by 6 kids after watching porn videos

बच्चे मोबाइल पर क्या देख रहे हैं यह पेरेट्स को जरुर नजर रखनी चाहिए। मोबाइल का बच्चों पर क्या दुष्परिणाम हो सकता है, इसका आप अंदाजा छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में हुए दिलदहला देने वाले मामले से लगा सकते हैं। जहां सरगुजा जिले में मोबाइल पर वीडियो देखकर...

अंबिकापुर: बच्चे मोबाइल पर क्या देख रहे हैं यह पेरेट्स को जरुर नजर रखनी चाहिए। मोबाइल का बच्चों पर क्या दुष्परिणाम हो सकता है, इसका आप अंदाजा छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में हुए दिलदहला देने वाले मामले से लगा सकते हैं। जहां सरगुजा जिले में मोबाइल पर वीडियो देखकर परिवार के ही 7 से 13 साल के 6 बच्चों ने 7 साल की बच्ची से डेढ़ महीने तक गैंगरेप किया। घटना का खुलासा बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर हुआ सच का पता चलते ही परिजनों के होश उड़ गए।

झकझोर देने वाली यह घटना सरगुजा जिले से सामने आई है। जहां एक परिवार के बच्चों ने मोबाइल पर कोई ऐसी वीडियो देखी जिसे देखकर उन्होंने परिवार की एक छोटी बच्ची से गैंगरेप किया। यह एक बार नहीं बल्कि सिलसिला पूरा डेढ महीने चलता रहा। सभी बच्चे 7 से 13 साल के बताए जा रहे हैं और पीड़ित बच्ची 7 साल की है। ऐसे में बच्ची की तबियत भी खराब रहने लगी। लेकिन घरवालों को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। एक दिन बच्ची के बड़े भाई ने पड़ोस के बच्चों को उसकी बहन से बलात्कार का प्लान बनाते बात करते सुना। इस पर उसे शक हुआ तो उसने परिजन को जानकारी दी। परिजनों ने बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने बलात्कार की बात स्वीकार कर ली। बच्चों से जब परिजनों ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मोबाइल पर वीडियो देखकर उन्होंने ये सब सीखा है। इसके बाद परिजनों की समझ में आया कि आखिर बच्ची की तबियत क्यों खराब रह रही है। मामले की सूचना पर पुलिस ने अपचारी बच्चों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!