राहत जी आप हमें यूं छोड़ कर जाओंगे, सोचा न था, CM शिवराज ने किया भावुक ट्वीट

Edited By meena, Updated: 11 Aug, 2020 06:15 PM

cm shivraj sent an emotional tweet

इंदौर की शान कहे जाने वाले और लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले 70 वर्षीय मशहूर शायर राहत इंदौरी आज हमेशा हमेशा के लिए दुनिया से रुखसत हो गए। उनके जाने से साहित्य जगत को कभी न पूरा होने वाला घाटा हुआ है। मध्य प्रदेश के सीएम और पूर्व सीएम सहित...

भोपाल(इजहार हसन खान): इंदौर की शान कहे जाने वाले और लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले 70 वर्षीय मशहूर शायर राहत इंदौरी आज हमेशा हमेशा के लिए दुनिया से रुखसत हो गए। उनके जाने से साहित्य जगत को कभी न पूरा होने वाला घाटा हुआ है। मध्य प्रदेश के सीएम और पूर्व सीएम सहित कांग्रेस और बीजेपी के कई नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि...राह के पत्थर से बढ़ कर कुछ नहीं हैं मंज़िलें
रास्ते आवाज़ देते हैं सफ़र जारी रखो
एक ही नदी के हैं ये दो किनारे दोस्तों
दोस्ताना ज़िंदगी से मौत से यारी रखो

PunjabKesari
 

राहत जी आप यूँ हमें छोड़ कर जाएंगे, सोचा न था। आप जिस दुनिया में भी हों, महफूज़ रहें, सफर जारी रहे।

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अपनी शायरी से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले मशहूर शायर, हरदिल अज़ीज़ श्री राहत इंदौरी का निधन मध्यप्रदेश और देश के लिए अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों और चाहने वालों को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति दें।
PunjabKesari

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि विख्यात शायर , प्रदेश ही नहीं देश की शान राहत इंदौरी साहब के दुःखद निधन का समाचार सुन मैं स्तब्ध हूं। आज सुबह ही उनके अस्वस्थ होने का समाचार मिला, हम सभी ने दुआ की कि वे जल्द स्वस्थ हो लेकिन वो हमें यूं अचानक, असमय छोड़ जाएंगे , यह विश्वास नहीं हो रहा है। सामाजिक सद्भाव के वे हमेशा पक्षधर रहे , उन्होंने अपनी बेजोड़ शायरी से इंदौर शहर का नाम देश भर में रोशन किया। अदभुत कला के व्यक्तित्व राहत इंदौरी साहब के निधन पर मै अपनी ओर से परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को व उनके लाखों प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!