शराब पीने को पैसे नहीं दिए तो बेटे ने मां को पीट-पीटकर मार डाला, दो दिन बाद घर से मिली सड़ी-गली लाश

Edited By meena, Updated: 16 May, 2021 04:33 PM

if he did not pay for drinking alcohol the son beat

शराब के लिए पैसे न देने से नाराज हुए एक कलियुगी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को घर के ही अंदर एक बड़ी मिट्टी के बर्तन में छुपा दिया। दो दिन बाद बदबू आने पर मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने छुपाए गए...

निवाड़ी(कृष्णकांत बिरथरे): शराब के लिए पैसे न देने से नाराज हुए एक कलियुगी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को घर के ही अंदर एक बड़ी मिट्टी के बर्तन में छुपा दिया। दो दिन बाद बदबू आने पर मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने छुपाए गए शव के साथ आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना के विरोरा पहाड़ गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के निवासी जयपाल यादव के घर से लगातार बदबू आ रही थी। लोगों ने इसकी पुलिस को दी मौके पर पहुंची। पृथ्वीपुर पुलिस ने जब जयपाल यादव से सख्ती से पूछताछ की तो मामला खुलते देर नही लगी। जयपाल के बताए स्थान से पुलिस ने उसकी मां का शव बरामद कर लिया। एक कलियुगी बेटे ने अपनी मां मुनिया की केवल इस बात को लेकर हत्या कर दी क्योकि वह उसे शराब पीने के लिए पैसे नही दे पाई।

PunjabKesari

मां बेटे के भावनात्मक रिश्ते को कलंकित करने वाली इस वारदात को जयपाल ने गुरुवार दोपहर के समय अंजाम दिया और फिर शव को गेहूं रखने के मिट्टी के बड़े बर्तन (डारिया) में रख दिया। शनिवार को जब लोगों को शव के सड़ने के चलते बदबू आने पर पूरी घटना के बारे जानकारी लग पाई फिलहाल पुलिस ने आरोपी जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

किसी ने सच ही कहा है कि पूत कपूत हो सकता है पर माता कुमाता कभी नहीं होती कुछ ऐसा विरोरा गांव में हुआ। ग्रामीण के अनुसार आरोपी पुत्र जसपाल इसके पहले भी शराब के लिए पैसे न मिलने पर मां की मारपीट करता रहा था। पर ममता आड़े आने चलते मां ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की और अंततः आज उसके कपूत बेटे ने अपने जन्म देने वाली मां को बुढ़ापे में लाठी बनकर सहारा देने की जगह लाठियों से पीटकर मार डाला।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!