कमलनाथ ने संविधान पर ऐसी बात कही, कि सोशल मीडिया पर हो गए ट्रेंड ! लोग बोले- जय जय कमलनाथ

Edited By meena, Updated: 18 Oct, 2021 11:57 AM

kamal nath became trend on social media

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ की लोकप्रियता यूं तो किसी से छिपी नहीं है, लेकिन देशभर में उनके विचार कितने प्रासंगिक है, इसका नजारा रविवार के दिन देखने को मिला। जब खंडवा लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान उनका एक बयान देशभर में...

MP डेस्क: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ की लोकप्रियता यूं तो किसी से छिपी नहीं है, लेकिन देशभर में उनके विचार कितने प्रासंगिक है, इसका नजारा रविवार के दिन देखने को मिला। जब खंडवा लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान उनका एक बयान देशभर में छा गया। यहीं नहीं, बल्कि उसके बाद देखते ही देखते ट्वीटर पर दूसरे नंबर पर जय जय कमलनाथ ट्रेंड भी करने लगा।

PunjabKesari

दरअसल अपने चुनावी भाषण में कमलनाथ ने कहा था, कि हमारी संस्कृति समाज को संजो के रखती है. उन्होंने कहा कि हमारा देश एक ऐसा देश है जहां एक झंडे के नीचे सारे धर्म, जातियां, के लोग प्रेम और सौहार्द के साथ रहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति जिस पर आक्रमण हो रहा है उसकी रक्षा हम सबको मिल कर करनी है।

PunjabKesari

उन्होंने बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर का जिक्र करते हुई कहा कि बाबा साहब अंबेडकर ने एक ऐसे संविधान की रचना की है जिसमें सब धर्म और संस्कृति के लोग आज रहते हैं। उन्होंने लोगों से सदैव इस संस्कृति की रक्षा के लिए तत्पर रहने और आगे आने के लिए कहा।

PunjabKesari

नाथ के इस भाषण की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना की गई, और ये ट्वीटर पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड करने लगा। कमलनाथ समर्थक सौरभ खंडेलवाल के मुताबिक ये ट्वीटर ट्रेंड इस बात का प्रतीक है, कि सामाजिक सद्भाव को लेकर कमलनाथ का विजन कितना स्पष्ट है। जो भविष्य में मध्यप्रदेश को एक तरह की गति प्रदान करने के साथ यहां के लोगों के लिए भी बेहतर साबित होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!