कमलनाथ बोले- MP में कोविड माफिया बन गए भाजपाई, अफसरों को खुली धमकी! कहा...

Edited By meena, Updated: 22 May, 2021 04:52 PM

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ ने उज्जैन दौरे के दौरान कांग्रेस नेत्री नूरी खान की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। पहले हनीट्रैप सीडी को लेकर सरकार को धमकाने के बाद अब उन्होंने अब कमलनाथ ने सरकारी अफसरों को चेतावनी दी है...

उज्जैन: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ ने उज्जैन दौरे के दौरान कांग्रेस नेत्री नूरी खान की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। पहले हनीट्रैप सीडी को लेकर सरकार को धमकाने के बाद अब उन्होंने अब कमलनाथ ने सरकारी अफसरों को चेतावनी दी है। कोरोना मामलों को लेकर पूर्व सीएम ने भाजपा नेताओं को कोविड माफिया बताया है।

आज पूर्व सीएम कमलनाथ उज्जैन बाबा महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे जहां महाकाल मंदिर के बाहर शिखर दर्शन करने के बाद कहा कि उन्होंने देश प्रदेश को कोरोना से निजात दिलवाने के लिए आज भगवान महाकाल से प्रार्थना की है। पूजन के बाद कमलनाथ दिवंगत कांग्रेस नेता के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे। इसके बाद  कमलनाथ कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान के घर पहुंचे नूरी की प्रसंशा करते हुए उन्होंने कहा कि जनता की आवाज इसने उठाई है तुलसी सिलावट जैसे लोगों पर कार्यवाई नहीं होगी। हम जनता के लिए काम करेंगे तो कार्यवाई की जाती है, कोविड माफ़िया है सरकार पलंग, इंजेक्शन, एंबुलेंस सबके रेत मन चाहे लिए जा रहे है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सहित अधिकारियों को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्हें धमकी दे डाली और कांग्रेस नेताओं पर प्रकरण दर्ज करने की बात को लेकर कहा कि कल के बाद परसों आता है, मैं प्रशासन से कहना चाहता हुं आप अपना भविष्य भी सुरक्षित रखियेगा,  ये कहेंगे मैं धमकी दे रहा हुं, मैं धमकी नहीं दे रहा हुं बल्कि मैं भी चाहता हूं कि इनका भविष्य सुरक्षित रहे है, प्रदेश सरकार कोविड के आंकड़े छुपा रही  है ये प्रदेश देश और विश्व को गुमराह करने का प्रयास है। 

इन बिदुंओं पर सरकार को घेरा
1.वायरल हुए वीडियो पर ध्यान है कोरोना टेस्टिंग पर नहीं है बस राजनीति करना है। वीडियो में पहले क्या हुआ बाद में क्या हुआ वो नहीं है बस 5 सेकंड का वीडियो दिखा दिया राजनीति चल रही है, सरकार  टेस्टिंग 500 की जगह 90 की ही कर रही है बाकी लोग कोरोना फैला रहे है वहां ध्यान दे सरकार, डाटा सार्वजनिक करें सरकार प्रत्येक व्यक्ति का।

2. चुनाव के समय वैक्सिन 18 से 45 के लिए लगवाने का ऐलान किया था, सिर्फ वोटरों को प्रभावित करना था जबकि आर्डर भी नहीं दिया था उस वक्त, मोदी जी पैसा ले रहे है वैक्सीन का फोटो खींचा रहे।

3. वहीं नरोत्तम मिश्रा के प्रमाण मांगने पर पूर्व सीएम ने कहा कि मैं क्यों दूं प्रमाण। आपके पास रिकॉर्ड है, रजिस्टर है, श्मशानों के आगे लगी लाइने हैं।

4. हमारी सरकार इमेज व इवेंट मैनेजमेंट में लगी है कोविड मैनेजमेंट में नहीं, रोज मौतों के आंकड़े भोपाल के अखबारों में, उज्जैन के अखबारों ने व अन्य जगह छप रहे हैं कुछ छुपा हुआ नहीं है, कितनी लाशें शमशान घाट पर आई इसका हिसाब सरकार खुद लगा ले।

5. वहीं कोरोना से मरने वालों के परिजनों को मिलने वाली अनुकंपा राशि को लेकर कहा कि शिवराज सिंह ने 1 लाख देने की बात कही लेकिन हमने 5 लाख की मांग की है। उन्होंने सर्टिफिकेट पर देने की बात कही तो हमने एफिडेविट पर देने को कहा है। लेकिन सरकार की यह घोषणा महज कागजी है।

6. आज विदेशों में हमारे भारत के लोगों की टैक्सी में बैठने वहां के लोग तैयार नहीं है कमलनाथ का कहना है, भारत विश्व में बदनाम हो रहा है, चीन के वायरस कोरोना को आज  सबने नाम रख दिया है  इंडियन वेरियंट, ये भारत की बदनामी का ही नतीजा है।

7.मप्र. की अर्थव्यवस्था कृषि क्षेत्र पर आधारित है। हमारे कस्बों के बाजार आज चौपट है, इसका नुकसान बहुत महंगा पड़ेगा,किसान पिट रहा है, खरीदी पर असर है, बड़ी चिंता का विषय है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!