बेटे की शादी की रस्में छोड़कर जनता के काम में व्यस्त हैं CM Mohan! पिता की ज़िम्मेदारी बाद में, मुख्य सेवक की पहले…

Edited By meena, Updated: 23 Feb, 2024 06:16 PM

leaving aside the rituals of his son s wedding cm is busy in public work

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का पुत्र वैभव यादव की शादी 24 फरवरी को तय हुई है...

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का पुत्र वैभव यादव की शादी 24 फरवरी को तय हुई है। एक पिता के लिए बेटे की शादी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल होता है। लेकिन सीएम मोहन यादव बेटे की शादी की तैयारियां छोड़ तन मन धन से सीएम की भूमिका निभाते हुए जनता की सेवा में जुटे हुए हैं। वे लगातार एक के बाद एक सभाएं कर रहे हैं। लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। उन्होंने लाडली बहनों को बड़ा होली और शिवरात्रि का तोहफा देते हुए लाडली बहना की राशि भी जल्द भेजने की घोषणा की।

PunjabKesari

एक के बाद एक जनसभाएं कर रहे सीएम मोहन यादव

सीएम मोहन यादव वैसे तो कुर्सी संभालने के बाद ही बेहद एक्टिव नजर आ रहे हैं, लेकिन बेटे की शादी की तैयारियों के बीच उनका प्रदेश की जनता के लिए काम करना काबिले तारीफ है। अभी हाल ही में वे छिंदवाड़ा, पांढुर्णा दौरे पर रहे। छिंदवाड़ा में 15 सौ कांग्रेसियों को भाजपा में शामिल करवा कर उन्होंने पार्टी के लिए अपना समर्पण दिखाया वहीं पांढुर्णा में भी अपने सीएम पद की गरिमा दिखाई और कई पार्षदों को भाजपा की शपथ दिलाई।

सीएम बनने के बाद पहली बार बालाघाट पहुंचकर उन्होंने एक के बाद एक कई सौगातें जनता पर लुटाई। डॉ मोहन यादव ने जहां लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में आत्मविश्वास फूंका तो वहीं रेंजर कॉलेज में आयोजित दूसरे कार्यक्रम में 761 करोड़ के निर्माण कार्यों की सौगात देकर भूमिपूजन और लोकार्पण भी किए।

PunjabKesari

वहीं बालाघाट में जनता के लिए कई बड़ी घोषणाएं भी की। जनसभा में उन्होंने कहा है कि पैसा भी है योजना भी चलेंगी, कोई योजना बंद नहीं होगी। सभी योजनाओं जिनके माध्यम से माताओ बहनों की जिंदगी में कोई उजाला आता है तो निश्चित रूप से ऐसी योजनाओं को कैसे बंद कर सकते हैं। हर 10 तारीख को बराबरी से आपके खाते में पैसे आ रहे हैं। लेकिन इस बार और जल्दी आने वाले हैं। क्योंकि अगले महीने में शिवरात्रि और होली जैसे कई त्यौहार हैं। बीच में खर्च की जरूरत पड़ेगी, इसलिए आपके खाते में 1 तारीख को ही पैसे डाल दिए जाएंगे।

बता दें कि सीएम मोहन यादव के बेटे वैभव यादव की शादी 24 फरवरी को मध्य प्रदेश के हरदा जिला अंतर्गत ग्राम रोल निवासी सतीश यादव की पुत्री शालिनी यादव के साथ तय हुई है। शादी समारोह के लिए बूढ़ा पुष्कर बायपास स्थित पुष्करा रिजॉर्ट बुक किया गया है और होटल सहदेव बाग में मेहमान रुकेंगे।

PunjabKesari

आज से शुरु हो रही रस्में

कार्यक्रम के मुताबिक शुक्रवार शाम 4:00 बजे सगाई समारोह, हल्दी मेहंदी आदि की रस्म अदा की जाएगी। शनिवार को दिन में बारात, तोरण, वरमाला पाणिग्रहण संस्कार, आशीर्वाद समारोह के साथ प्रीतिभोज वग़ैरह का आयोजन किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!