हत्या की सजा काट रहे ‘मुबारिक खान’ ने जेल में गाया अवध में राम आये हैं, बोला- रोज करता हूं हनुमान जी की पूजा

Edited By meena, Updated: 15 Jan, 2024 07:02 PM

murder accused mubarik khan sang that ram has come to awadh

रतलाम जिले की सर्किल जेल उस समय राममय हो गई जब जेल में हत्या के आरोपी मुबारिक ने राम भजन ‘सजा दो घर को गुलशन सा अवध में राम आये हैं’ ...

रतलाम(समीर खान): रतलाम जिले की सर्किल जेल उस समय राममय हो गई जब जेल में हत्या के आरोपी मुबारिक ने राम भजन ‘सजा दो घर को गुलशन सा अवध में राम आये हैं’ भजन गया। मुबारिक की आवाज में जब राम धुन गई जा रही थी तो पूरा जेल राममय हो गया था। इस दौरान यहां मौजूद डीआईजी और जेलर भी झूम उठे।

PunjabKesari

जिला जेल सर्किल में आज एक अनोखा नजारा देखने को मिला। पूरी दुनिया जहां एक और राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में अलग-अलग तरीके से अपना योगदान कर रही है। वहीं रतलाम की जिला जेल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जेल अधीक्षक लक्ष्मण सिंह भदोरिया के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में डीआईजी मनोज कुमार सिंह, कलेक्टर भास्कर लक्षकार उपस्थित रहे। 1000 लीटर का आरओ प्लांट जेल में लगाया गया जो कि रतलाम के बोथरा परिवार द्वारा दिया गया था। मंच के सामने ही राम भजन का आयोजन बंदियों द्वारा किया गया। इस राम भजन की खास बात यह थी इसको मुबारीक खान ने तैयार किया था जो कि एक मुस्लिम है।

PunjabKesari

मुबारिक पेशे से बैंड मास्टर है एवं हत्या के आरोप में रतलाम की सर्किल जेल में बंद है। उनका कहना है कि मेरी बचपन से ही भगवान राम में आस्था थी में जेल में बने हनुमान मंदिर में रोज पूजा करता हूं एवं इस समय जो पूरे देश में अयोध्या राम मंदिर को लेकर माहौल है तो मैं भी अपनी आहुति देना चाहता हूं।

PunjabKesari

रतलाम रेंज के डीआईजी मनोज कुमार सिंह का कहना है सांप्रदायिक सौहार्द इससे बड़ी मिसाल और कहीं देखने को नहीं मिल सकती है। जेल में आने के बाद में ना कोई हिंदू है ना मुस्लिम ना जैन ना क्रिश्चियन यहां सब एक साथ रहते हैं और इस समय जो माहौल है पूरा देश राममय है तो रतलाम का जेल भी राममयी बना हुआ है। इसके साथ ही डीआईजी ने मुबारिक का सम्मान करते हुए 500 रुपए का नगद इनाम दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!