MP के रतलाम जिले में मिले कोरोना के 8 मरीज, इंदौर और नागदा से आया संक्रमण

Edited By Jagdev Singh, Updated: 15 Apr, 2020 11:32 AM

8 corona patients found in ratlam distt mp infection indore nagda

मध्य प्रदेश का रतलाम जिला लॉकडाउन के पहले 2 सप्ताह तक सुरक्षित रहा अब कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहा है। यहां अभी तक 8 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इंदौर में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के बाद शव रतलाम लाकर दफनाने के दौरान जनाजे में शामिल मृतक का बेटा...

रतलाम: मध्य प्रदेश का रतलाम जिला लॉकडाउन के पहले 2 सप्ताह तक सुरक्षित रहा अब कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहा है। यहां अभी तक 8 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इंदौर में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के बाद शव रतलाम लाकर दफनाने के दौरान जनाजे में शामिल मृतक का बेटा भी कोरोना संक्रमित पाया गया। मंगलवार को 6 अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसमें बोहरा बाखल, जवाहर नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी क्षेत्र से एक-एक मरीज शामिल है। इनमें एक युवती भी है। शहर में अभी लोहार रोड व मोचिपुरा इलाका कंटेंटमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है। नई रिपोर्ट के अनुसार कुछ अन्य इलाके भी सील किए जा सकते हैं।

वहीं इसी बीच संक्रमित पाए गए लोगों में से 3 उज्जैन जिले के नागदा के निवासी हैं जो कुछ दिनों पहले ही जिले के गांव नांदलेटा आ पहुंचे थे। यह तीनों नागदा में मिले संक्रमित के मोहल्ले से हैं। इनके रतलाम में आने की सूचना भी एसपी को मीडिया के जरिए दी गई थी, तब पूरे परिवार को क्वारंटाइन कर सैंपल लिए गए थे।

बता देंं कि इंदौर में लोहार रोड निवासी एक व्यक्ति की मौत के बाद उसका शव 4 अप्रैल को रतलाम लाकर दफनाया गया था जनाजे में 20 से अधिक लोग शामिल हुए थे और कोरोना की पहली पॉजिटिव रिपोर्ट भी इसके बाद ही आई। शव रतलाम लाने को लेकर जांच चल रही है। इसी तरह पिपलोदा थाना क्षेत्र के नांदलेटा ग्राम में भी नागदा के संक्रमण वाले इलाके से पूरा परिवार आ गया था। इसकी भी सूचना प्रशासन को नहीं मिली।

लेबोरेटरी से आई रिपोर्ट के अनुसार 6 नए कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति पाए गए इनमें तीन रतलाम के तथा तीन नागदा के है रतलाम के 3 व्यक्तियों में एक 64 वर्षीय पुरुष एक 22 वर्षीय युवती एक 65 वर्षीय पुरुष शामिल है तीन नागदा के निवासियों में एक 33 वर्षीय पुरुष एक 7 वर्षीय तथा एक 4 वर्षीय बच्चा सम्मिलित है। इससे पहले मोचिपुरा में एक जूता व्यापारी व इंदौर से लाए मृतक के बेटे को कोरोना की पुष्टि हो चुकी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!