जबलपुर में रेलकर्मी की हत्या , फ्रिज में मिला 8 साल के बेटे का शव ,बेटी लापता डबल मर्डर से फैल गई सनसनी......

Edited By Himansh sharma, Updated: 16 Mar, 2024 10:23 AM

accused absconds after killing railway worker in jabalpur

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक रेल कर्मी की हत्या कर दी गई।

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक रेल कर्मी की हत्या कर दी गई। रेल कर्मी के बेटे का शव कमरे में रखे फ्रिज में मिला है। पुलिस को सीसीटीवी वीडियो भी हाथ लगा है जिस में वारदात के बाद रेल कर्मी की 14 साल की बेटी और उसका बॉयफ्रेंड बाहर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस को शक है की प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल आरोपियों की पुलिस अभी तलाश कर रही है। जबलपुर की मिलेनियम कॉलोनी स्थित सरकारी आवास में राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे तनिष्क की लाश मिली है। 


इस घटना के बाद 14 साल की लड़की घर से गायब है और उसने ही परिवार के लोगों को वॉइस मैसेज भेजकर हत्या की जानकारी दी है। राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे में कार्यालय अधीक्षक थे और वह 14 साल की बेटी और 8 साल के बेटे के साथ रहते थे 2023 में उनकी पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। राजकुमार ने पड़ोस में रहने वाले युवक मुकुल सिंह के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत सितंबर में दर्ज कराई थी। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया था। मुकुल जमानत पर बाहर आया था और राजकुमार और उनके बेटे को मौत के घाट उतार कर फरार हो गया। राजकुमार की 14 साल की लड़की ने राजकुमार के भाई की लड़की के फोन पर एक वॉइस मैसेज भेजा था। जिसमें उसने बताया था कि मुकुल ने उसके पिता और भाई को मार दिया है।

PunjabKesari
 इस वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर जब पुलिस पहुंची तो देखा कि राजकुमार विश्वकर्मा एक  सोफे पर मृत मिले और उनके पुत्र का शव फ्रिज के अंदर मिला है। पुलिस अभी राजकुमार विश्वकर्मा की गायब बेटी के साथ संदिग्ध आरोपी मुकुल सिंह की तलाश कर रही है। एफएसएल टीम और पुलिस अधिकारी सूचना पर मौके पर पहुंच गए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!