कलेक्टर साहिबा के पैर पर गिरकर किसान ने लगाई मदद की गुहार

Edited By suman, Updated: 30 Dec, 2018 09:43 AM

anandaar  has been forced to fall on the fo

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कहीं किसान यूरिया के लिए लाठियां खा रहा है, तो कहीं बिजली को लेकर परेशान हैं। जिला कलेक्टर के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे एक किसान अजीत ने कलेक्टर मैडम के पैरों पर गिर कर मदद की गुहार लगाई। किसान का कहना है कि खेत के...

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कहीं किसान यूरिया के लिए लाठियां खा रहा है, तो कहीं बिजली को लेकर परेशान हैं। जिला कलेक्टर के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे एक किसान अजीत ने कलेक्टर मैडम के पैरों पर गिर कर मदद की गुहार लगाई। किसान का कहना है कि खेत के पास ट्रांसफार्मर की व्यवस्था नहीं होने की वजह से उसका फसल सूखने के कगार पर है। अगर फसल बर्बाद हुआ तो उसका परिवार भूखों मरने के कगार पर पहुंच जाएगा।

PunjabKesari


किसान जिले में कोलारस तहसील के अंतर्गत आने वाले रन्नोद इलाके के रिनाइ का रहने वाला है। अजीत अपनी गुहार लेकर कलेक्टर ऑफिस पहुंचा लेकिन अपनी बात जिले की मुखिया तक नहीं पहुंचा पाया। तकरीबन 2 घंटे के इंतजार के बाद जब कलेक्टर मैडम घर जाने के लिए निकली तब किसान उनके पैरों में गिरकर मदद की गुहार लगाने लगा। इस दौरान कलेक्टर ने किसान से सिर्फ इतना कहा कि अभी यहीं बैठो, तुम्हारे साथ अधिकारी को भेजकर मामले की जांच कराते हैं।
 

PunjabKesari


किसान का कहना है कि उसने क्षेत्र के सुपरवाइजर को ट्रांसफार्मर रखने  के लिए करीब 6 महीने पहले पैसे दिए थे। लेकिन अभी तक सुपरवाइजर ने ट्रांसफार्मर नहीं रखा। जिसके कारण उसकी फसल सूखने की कगार पर है। किसान ने बताया कि वह मदद की गुहार लेकर जिले के कई अधिकारियों के पास गया लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!