दिग्विजय सिंह ने BJP के तीन पूर्व मंत्रियों पर लगाया 'खरीद फरोख्त' का आरोप

Edited By suman, Updated: 05 Jan, 2019 03:55 PM

digvijay singh charged bjp s three former ministe

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के तीन पूर्व मंत्री विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश कर रहे हैं। वह कांग्रेस की सरकार गिराना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा...

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विधायकों की 'खरीद फरोख्त' को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के तीन पूर्व मंत्री विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश कर रहे हैं। वह कांग्रेस की सरकार गिराना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि बीजेपी को विपक्ष की भूमिका पच नहीं रही है, इसलिए वह हॉर्स ट्रेडिंग करके सत्ता में वापस आना चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के तीन पूर्व मंत्रियों ने कांग्रेस विधायकों को 10 करोड़ तक की पेशकश की। उन्होंने कहा कि जबसे कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा किया है, उसी दिन से ये खबरें मिल रही हैं कि बीजेपी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। इसलिए कांग्रेस नेता पूरी तरह सतर्क हैं और उन पर नजर रखे हुए हैं।

PunjabKesari


बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने यह आरोप लगाया है कि कलमनाथ सरकार के पास बहुमत नहीं है। दिग्विजय ने इस आरोप के जवाब में कहा, 'ऐसा कहकर शिवराज सिंह ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को कटघरे में खड़ा कर दिया है क्योंकि उन्होंने ही बहुमत के आधार पर कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई थी। दिग्विजय ने यह भी कहा, 'शिवराज सरकार में मंत्री रहे तीन बीजेपी नेता कांग्रेस सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं।' उन्होंने मीडिया से कहा कि, 'बीजेपी के पूर्व मंत्री निर्दलीय और एसपी-बीएसपी विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

PunjabKesari

कांग्रेस के भी कुछ विधायकों को लालच देने की कोशिश की जा रही है।' दिग्विजय के मुताबिक, बीजेपी के नेता विधायकों को दस से पच्चीस करोड़ तक का ऑफर दे रहे हैं। 230 सदस्यों वाली विधानसभा में कांग्रेस के कुल 114 सदस्य हैं। एसपी-बीएसपी और निर्दलीय मिलाकर 7 सदस्य कांग्रेस को समर्थन दे रहे हैं। जबकि बीजेपी के 109 सदस्य हैं। बहुमत का अंतर कम होने की वजह से कमलनाथ सरकार को लेकर अटकलें चल रही हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!