कोल्ड स्टोरेज और चायपत्ती के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

Edited By shahil sharma, Updated: 30 Jan, 2021 02:13 PM

fire in cold storage at indore

अलसुबह मांगलिया गांव स्थित राऊ खेड़ी के एक कोल्ड स्टोरेज और चायपत्ती के गोदाम में शनिवार को भीषण आग लग गई।आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई। घटना की जानकरी लगते ही दमकल की कुछ गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की जदोजहद करती रही। कड़ी...

इंदौर (सचिन बहरानी): शहर के पास अलसुबह मांगलिया गांव स्थित राऊ खेड़ी के एक कोल्ड स्टोरेज और चायपत्ती के गोदाम में शनिवार को भीषण आग लग गई।

PunjabKesari

कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई। घटना की जानकरी लगते ही दमकल की कुछ गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की जदोजहद करती रही। कड़ी मशक्कत के बाद करीब 20 से ज्यादा गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

फायर ब्रिगेड को राऊ खेड़ी स्थित मित्तल कोल्ड स्टोरेज में आग लगने की सूचना के बाद दमकल की दो गाड़ियां मौके पर रवाना हुई थी, लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया था। इसके बाद दमकल विभाग ने निगम के चार से अधिक टैंकरों को बुलाया।

आग पहले चायपत्ती के गोदाम में लगी थी और धीरे-धीरे उसने नजदीक के एक कोल्ड स्टोरेज को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। करीब पांच घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग लगने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। वहीं, गोदाम में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई है। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!