राजनीति में उतरे पूर्व आईएएस, थामा कांग्रेस का 'हाथ'

Edited By Vikas kumar, Updated: 21 Sep, 2018 10:53 PM

former ias in politics thamma congress hand

देश विमध्यप्रधानसभा चुनाव नजदीक आते ही अब अफसर भी राजनीति में हाथ आजमाना चाहते हैं। छत्तीसगढ़ की तर्ज पर अब मध्यप्रदेश में भी पूर्व आईएएस अफसर ने राजनीति में कदम रखा है। पूर्व IAS एके द्विवेदी ने कांग्रेस का......

कटनी : देश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही अब अफसर भी राजनीति में हाथ आजमाना चाहते हैं। छत्तीसगढ़ की तर्ज पर अब मध्यप्रदेश में भी पूर्व आईएएस अफसर ने राजनीति में कदम रखा है। पूर्व IAS एके द्विवेदी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। 2001 कैडर के पूर्व आईएएस सरकार के कई अहम विभागों में सेवा में रह चुके हैं। वह मध्यप्रदेश शिक्षा मंडल में सचिव समेत बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार भी रह चुके हैं।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव साल के अंत में होने हैं। जिसके लिए कई नेता टिकट दौड़ में शामिल हैं। ऐसे में अब पूर्व अफसर भी राजनीति में हाथ अाजमाना चाहते हैं। बीते दिनों छत्तीसगढ़ में रायपुर कलेक्टर ने इस्तीफा देकर भाजपा जॉइन की थी। उनके बाद एक और पूर्व आईएएस अफसर ने कांग्रेस से हाथ मिलाया था। अब एमपी में भी पूर्व आईएएस राजनीति किस्मत आजमाने आ रहे हैं। 

 बता दें कि नगर निगम के पूर्व कमिश्नर एके द्विवेदी जी ने जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष मिथलेश जैन के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर साथियों सहित सदस्यता ली। लेकिन वह चुनाव कहां से लड़ेंगे इसकी जानकारी अभी तक नहीं दी गई है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!