अनोखा प्यार: प्रेमी की जमानत के लिए प्रेमिका लेती थी कर्ज, जेल से बाहर आते ही प्रेमी देता था वारदात को अंजाम, कोर्ट ने भेजा जेल

Edited By Devendra Singh, Updated: 09 Apr, 2022 05:05 PM

girlfriend take loan for lover bail in indore

इंदौर में गर्लफ्रेंड प्रेमी की जमानत के लिए ब्याज पर पैसे लेती थी। वहीं बॉयफ्रेंड लूट करके प्रेमिका का कर्ज चुकता था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया।

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश (madhya pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (indore) में यू तो कई इश्क के मामले आते रहते हैं लेकिन इंदौर (indore) में एक ऐसा का मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है। यहां प्रेमिका (girlfriend) कर्ज के पैसे लेकर प्रेमी की जमानत करवाती है फिर उस कर्ज को चुकाने के लिए प्रेमी लूट की वारदात को अंजाम देता है लेकिन प्रेमी इसमें कामयाब नहीं हो पाता है और पुलिस के हत्थे चढ़ जाता है।

प्रेमिका का कर्जा चुकाने के लिए करता था वारदात 

दरसअल पूरा मामला विजय नगर थाना (vijaynagar police station) क्षेत्र का है। यहां युवक विशाल नानेरिया को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोका जब जांच की गई तो आरोपी पर पूर्व में कई लूट और डकैती योजना बनाने की घटनाओं में शामिल रहा है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को थाने लेकर पहुंची और उस पर प्रकरण दर्ज कर लिया। जैसे ही युवक की गिरफ्तारी की खबर उसकी प्रेमिका को लगी तो प्रेमिका थाने पर पहुंची और गिड़गिड़ाने लगी और अपने प्रेमी को छुड़ाने की थाना प्रभारी से गुहार लगाने लगी।

PunjabKesari

जमानत के लिए कर्जा लेती थी प्रेमिका: पुलिस  

जब थाना प्रभारी ने प्रेमिका से पूछताछ की तो उसने बताया कि हर बार किसी न किसी केस में अंदर चला जाता है और उसको छुड़वाने के लिए मुझे उधार लेना पड़ता है फिर जो कर्जदार घर पर आकर कर्जा वसूल करने के लिए दबाव बनाते हैं। जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कि तो उसने बताया कि उसकी प्रेमिका उसको छुड़वाने के लिए लोगों से कर्ज लेती है और जब वह जेल से छूटकर आता तो प्रेमिका का कर्जा चुकाने के लिए बार बार फिर लूट की घटना को अंजाम देता है। उसका प्रेमी डकैती की योजना में जेल भी जा चुका है। तब जमानत लेने में ज्यादा समय लग गया। तब तक कर्जदार उसकी प्रेमिका को परेशान करने लगे थे। उसी कर्जे को प्रेमी चुकाने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया, यहां से आरोपी को न्यायालय ने जेल भेज दिया।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!