सरपंचों, जनपद अध्यक्षों और पंचायत प्रतिनिधियों को मिली बड़ी जिम्मेदारी, CM शिवराज ने की घोषणा

Edited By meena, Updated: 17 Jan, 2022 01:09 PM

great responsibility for sarpanchs district chairs and panchayat

मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सरपंच, जनपद और जिला पंचायत प्रशासनिक समीतियों को उनके अधिकार बहाल कर दिए हैं। वहीं पंचों सरपंचों को उनके वित्तिय अधिकार लौटा दिए हैं। वर्चुयल मीटिंग में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पंचायत में तीनों स्तर...

भोपाल(प्रतुल/इजहार): मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सरपंच, जनपद और जिला पंचायत प्रशासनिक समीतियों को उनके अधिकार बहाल कर दिए हैं। वहीं पंचों सरपंचों को उनके वित्तिय अधिकार लौटा दिए हैं। वर्चुयल मीटिंग में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पंचायत में तीनों स्तर पर दिए गए अधिकार जो बीच में वापस ले लिए थे उनको वापस लौटा रहा हूं। सभी कर्तव्यनिष्ठा और ईमानदारी के साथ जनता के बीच जाकर अपने काम देखें।

PunjabKesari
इसके साथ ही सीएम शिवराज ने पंचों सरपंचों, जनपद अध्यक्षों को बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी है। सीएम ने सरपंचों, जनपद और जिला पंचायत प्रतिनिधियों को क्राइसिस मैनजेमेंट समिति की ज़िम्मेदारी दी है। सरपंच और पंच पंचायत स्तर पर जनपद अध्यक्ष और जनपद सदस्य ब्लॉक स्तर पर और जिला पंचायत अध्यक्ष और जिला सदस्य ज़िला स्तर पर ज़िम्मेदारी संभालेंगे। यह जिम्मेदारी कोरोना की तीसरी लहर की रोकथाम और नियंत्रण करने के चलते दी गई है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!