इंदौर: ड्रग्स की ओवरडोज से सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

Edited By meena, Updated: 07 Dec, 2022 04:55 PM

indore software engineer dies of drug overdose

पुलिस मादक पदार्थों के तस्करों की लगातार धरपकड़ कर रही है लेकिन इंदौर में अभी भी ड्रग्स तस्कर सक्रिय है। इसी कड़ी में एक युवक की नशीला पदार्थ का सेवन करने के कारण संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

इंदौर(सचिन बहरानी): पुलिस मादक पदार्थों के तस्करों की लगातार धरपकड़ कर रही है लेकिन इंदौर में अभी भी ड्रग्स तस्कर सक्रिय है। इसी कड़ी में एक युवक की नशीला पदार्थ का सेवन करने के कारण संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। फिलहाल पूरे ही मामले में द्वारकापुरी पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का नाम सार्थक जायसवाल है और वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह गुजरात की किसी मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता था लेकिन पिछले दिनों छुट्टी होने के कारण इंदौर अपने परिजनों के पास आया था क्योंकि सार्थक नशा करने का आदी है और नशा करने की बात को लेकर उसका उसके परिजनों से विवाद हुआ जिसके कारण वह घर छोड़कर अपने एक मित्र के पास रहने चले गया। इसी दौरान जब रात में उसे नींद नहीं आ रही थी तो उसने नशीले पदार्थ का इंजेक्शन लगाया। साथ ही कुछ अलग अलग तरह का नशा भी किया।

PunjabKesari

आज तड़के सार्थक नहीं उठा तो उसके साथ में रहने वाले मित्र ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सार्थक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया। वही पुलिस का भी कहना है कि पूरे ही मामले में काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है। साथ ही यह बताया जा रहा है कि युवक सार्थक नशा करने का आदी था। संभवत देर रात उसने अलग अलग तरह का नशे का ओवरडोज किया। उसी के कारण संभवत उसकी मौत हो गई फिलहाल आने वाले दिनों में इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा किया जा सकता है कि युवक की मौत किन कारणों के चलते हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!