सड़क हादसे में जवान की मौत, पुलिस विभाग में पसरा मातम, बस्तर का वीडियो शेयर कर लोग दे रहे श्रद्धांजलि

Edited By meena, Updated: 19 Aug, 2022 12:56 PM

jawan died in road accident in jagdalpur

जगदलपुर में आज तड़के हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगो की मौत हो गई जिसमें एक जवान भी शामिल था। जवान अभिषेक सेठिया जो बस्तर में नक्सल मोर्चे पर पदस्थ था। फिलहाल उसे जगदलपुर पुलिस लाइन में पदस्थ किया गया था। इससे पहले अभिषेक सुकमा जिले में कई बार...

जगदलपुर(सुमीत सेंगर): जगदलपुर में आज तड़के हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगो की मौत हो गई जिसमें एक जवान भी शामिल था। जवान अभिषेक सेठिया जो बस्तर में नक्सल मोर्चे पर पदस्थ था। फिलहाल उसे जगदलपुर पुलिस लाइन में पदस्थ किया गया था। इससे पहले अभिषेक सुकमा जिले में कई बार नक्सलियों से सामना कर चुका था। जवान की मौत की खबर सुनने के बाद पुलिस विभाग में मातम सा पसर गया।

PunjabKesari

अभिषेक सेठिया ने कुछ महीनों पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए एक वीडियो बनाया था और उस वीडियो में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जमकर तारीफ भी किया था। अभिषेक ने मुख्यमंत्री के नाम 2 लाइन बोली थी। बस्तर अगर गजल है तो साज है वो, हम जवानों के स्वतंत्र आवाज है वो, जिनकी आंखों में सितारों की तरह चमकता है छत्तीसगढ़ इस माटी के असली जांबाज है वो। इन लाइनों के साथ अभिषेक ने बस्तर को लेकर एक शानदार वीडियो प्रस्तुत की थी जो वीडियो सभी को काफी पसंद भी आया था और इस दुर्घटना के बाद यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया में अपलोड कर अभिषेक को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

सड़क हादसे में तोड़ा दम


रायपुर से जगदलपुर की ओर आ रही पायल ट्रेवल्स की बस जो यात्रियों को लेकर जगदलपुर आ रही थी। आसना के आगे मेटावाड़ा पुल के पास जगदलपुर की ओर से आसना की ओर जा रही टाटा नेक्सन वाहन जिसमें 5 युवक सवार थे, यात्री बस ने उसे अपने चपेट में ले लिया, जिससे कि मौके पर ही 4 युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया और घायल युवक की मौत भी उपचार के दौरान हो गई।  मृतकों के शव को निकालने के लिए पुलिस को गैस कटर का उपयोग करना पड़ा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!