कमलनाथ की वायरल वीडियो पर मचा बवाल, केंद्रीय मंत्री पहुंचे चुनाव आयोग

Edited By suman, Updated: 22 Nov, 2018 12:04 PM

kamal nath s viral video exposed union minister

कांग्रेस नेता कमलनाथ के वायरल हो रहे वीडियो पर सियासी बवाल शुरू हो गया है। वहीं इसकी शिकायत लेकर बुधवार को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और एसएस आहलूवालिया चुनाव आयोग में पहुंचे। इस वीडियो में कमलनाथ पर धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप है।...

भोपाल: कांग्रेस नेता कमलनाथ के वायरल हो रहे वीडियो पर सियासी बवाल शुरू हो गया है। वहीं इसकी शिकायत लेकर बुधवार को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और एसएस आहलूवालिया चुनाव आयोग में पहुंचे। बीजेपी का आरोप है कि कमलनाथ, धर्म के आधार पर वोट मांग रहे हैं।  इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कमलनाथ पर निशाना साधा। जानकारी के अनुसार बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और एसएस आहलूवालिया चुनाव आयोग से मांग की है कि कांग्रेस नेता कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

PunjabKesari

कांग्रेस कर रही देश को बांटने की राजनीति
कमलनाथ के वायरल वीडियो के बारे में बात करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी BJP, भारत और मध्य प्रदेश के खिलाफ सांप्रदायिक राजनीति कर रही है। ये देश को बांटने की राजनीति कर रहे हैं। 

PunjabKesari

कांग्रेस को बताया सांप्रदायिक पार्टी
मुख़्तार अब्बास नकवी ने शिकायत में कहा कि सांप्रदायिकता और धर्म के नाम पर राजनीति करने का कांग्रेस हिस्ट्रीशीटर रही है। कांग्रेस पार्टी का तो इतिहास धर्म और सांप्रदायिकता के नाम देश को बांटकर राज करने का रहा है।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश के कांगेस अध्यक्ष कमलनाथ का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे मुस्लिमों से अपील कर रहे हैं, वो 90 प्रतिशत वोट कांग्रेस को करें नहीं तो कांग्रेस को इसका नुक़सान हो जायेगा। ये कांग्रेस की साम्प्रदायिक सोच का एक ताज़ा उदाहरण है। कमलनाथ की मुस्लिम समाज से वोट करने की अपील करप्ट प्रैक्टिस, अचार संहिता का उल्लंघन और साथ 'रेप्रेज़ेंटेशन ऑफ द पीपल एक्ट' का उल्लंघन है।

ये है मामला
वायरल वीडियो में कमलनाथ कह रहे हैं कि अगर मुस्लिम बूथों पर 90 फीसदी तक वोटिंग नहीं होती है तो हमें बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है। वीडियो मे कमलनाथ मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ बैठक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में मुस्लिम बूथ पर 50-60 फीसदी ही वोटिंग हुई है, हमें इस बात का पोस्टमार्टम करना पड़ेगा कि 90 प्रतिशत वोट क्यों नहीं पड़े हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!