CM मोहन यादव बोले - पाकिस्तानियों के होश ठिकाने लगाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया...

Edited By Himansh sharma, Updated: 28 Apr, 2024 04:01 PM

chief minister addressed election public meeting in betul district

मोहन यादव आज दुर्गादास उईके के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने बैतूल के मलाजपुर पंहुचे थे।

बैतूल। (विनोद पातरिया): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज बैतूल लोकसभा प्रत्याशी दुर्गादास उईके के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने बैतूल के मलाजपुर पंहुचे थे। सीएम के साथ उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल भी सभा में उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री ने सबसे पहले मलाजपुर स्थित प्रसिद्ध गुरु साहब बाबा के दरबार में पूजा कर माथा टेका। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि सन्त गुरूसाहब के कारण पूरा धाम जगमगाया है। दो बड़े देवता हमारे सामने उदाहरण हैं एक भगवान श्रीराम और भगवान श्रीकृष्ण। बैतूल के प्रमुख धार्मिक स्थलों को सीएम ने मंच से नमन किया।

PunjabKesari
भोपाल से नागपुर तक फोरलेन पहले बन जाना था पहले कई काम अधूरे पड़े थे। कांग्रेस झूठ बोलती है। कांग्रेस सोचती है जहाँ वोट मिलते हैं वहीं काम करेंगे। सीएम ने कहा कोविड काल मे देश की 142 करोड़ जनता के प्राण बचाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने किया। किसी से एक पैसा तक नहीं लिया गया। राजस्थान की तपती भूमि से लेकर बर्फ से ढंके सियाचिन तक सबको मुफ्त टीके लगे। राम जी की कोई मूर्ति पहचान में ना आए तो तीर धनुष रख दो समझ आ जाता है किसकी मूर्ति है। भगवान राम कहाँ पैदा हुए ये कांग्रेस को नहीं मालूम,कांग्रेस ने कोर्ट में हलफनामा दिया कि राम काल्पनिक हैं। 

PunjabKesari
प्रधानमंत्री जी ने देश से आतंकवाद खत्म किया। जम्मू कश्मीर में तनावपूर्ण हालात के जिम्मेदार कांग्रेस के लोग थे। पूरे पाकिस्तानियों के होश ठिकाने लगाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया। भगवान राम के प्रकरण का निराकरण हो गया तो भगवान कृष्ण का कैसे छूट सकता है। अब तो मटकी फूटेगी मथुरा में। श्रीकृष्ण ने कदम कदम पर जीने की प्रेरणा दी। मुझे इस बात का आनंद है कि मैं ये बात यदुवंशियों के बीच कर रहा हूं। हम और आप मिलकर 2024 का निर्णय करें। आप अपना वोट दें तो हम आने वाले समय मे मथुरा में मुस्कुराते नजर आएंगे। सीएम ने सभी से मतदान करने की अपील की। सीएम बोले देश के विकास के लिए मतदान जरूरी। सभा के अंत में यदुवंशी समाज ने सीएम को बैलगाड़ी भेंट की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!