जीतू पटवारी ने ‘रस खत्म हो गया’ बयान पर इमरती देवी से मांगी माफी, जानिए क्या कहा

Edited By meena, Updated: 03 May, 2024 06:27 PM

jeetu patwari apologized to imarti devi know what he said

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी पर दिए अपने बयान को लेकर माफी मांगी है...

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी पर दिए अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। जीतू पटवारी ने कहा कि मैंने ऑडियो को लेकर पत्रकार द्वारा किए सवाल को टालने के लिए जवाब दिया था। मेरी कोई ऐसी भावना नहीं थी। इमरती देवी मेरी बड़ी बहन जैसी है और बड़ी बहन मां समान होती है। अगर मेरे बातों से किसी की भी भावना को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं।

PunjabKesari

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैंने सवाल टालने के लिए ये बयान दिया दिया। पत्रकार ने ऑडियो को लेकर सवाल पूछा था उस संदर्भ में मैंने वक्तव्य दिया उसे तोड़ मरोड़ कर उसे गल्त संदर्भ में पेश किया गया। लेकिन इमरती देवी मेरी बड़ी बहन है और बड़ी बहन मां समान होती है। मैं इतना ही कहूंगा कि मेरा संदर्भ था कि सवाल कैसे टले। उसके अलावा इरादा कुछ नहीं था। फिर भी किसी की भी भावना को ठेस पहुंची हो तो खेद व्यक्त करता हूं मैं माफी मांगता हूं। किसी भी प्रकार से किसी के लिए मेरे मन में नेगेविटी नहीं थी। न मेरा मकसद हास्य उड़ाना था।

PunjabKesari

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कल देर रात ग्वालियर में जिलाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा के घर पर इमरती देवी को लेकर विवादित बयान दिया था। जीतू पटवारी ने कहा था देखो ऐसा है, अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चासनी होती है, वह भी नहीं बची है। उनके बारे में और कोई बात नहीं करूंगा।

गौरतलब है कि पटवारी का यह बयान सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और सुबह देखते ही देखते हर तरफ पटवारी घिरते दिखे। कहीं काले झंडे तो कही एफआईआर की बात कही गई। भाजपा के कई बड़े नेताओं के जीतू पटवारी के बयान पर प्रतिक्रियाएं सामने आई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!