छतरपुर शहर की कई दुकानों में महिला SDM की छापेमारी, गंदगी और अशुद्धि पर दुकानदारों को लगाई फटकार

Edited By Jagdev Singh, Updated: 10 Mar, 2020 02:48 PM

many shops chhatarpur city reprimand shoppers raid filth inaccuracy women sdm

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिसे में शुद्ध का युद्ध जारी है जहां नवनियुक्त तेजतर्रार और युवा महिला एसडीएम प्रियांसी भंवर की छापेमारी से शहर में हड़कंप मच गया। जानकारी लगते ही कई दुकानदार, मिठाई, खाद्य उत्पादक और निर्माता अपने प्रतिष्ठान, कारखाने बंद कर...

छतरपुर ( राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिसे में शुद्ध का युद्ध जारी है जहां नवनियुक्त तेजतर्रार और युवा महिला एसडीएम प्रियांसी भंवर की छापेमारी से शहर में हड़कंप मच गया। जानकारी लगते ही कई दुकानदार, मिठाई, खाद्य उत्पादक और निर्माता अपने प्रतिष्ठान, कारखाने बंद कर लापता हो गए। साथ ही जिन स्थानों/प्रतिष्ठानों/कारखानों पर एसडीएम ने छापेमारी कार्रवाई की उन जगहों पर तत्काल कार्रवाई कर खाद्य और फूड विभाग के अधिकारियों को सैंपल लेने के आदेश दिया गया है। अमानक खाद सामग्री, रॉ-मटेरियल, मिठाई मिलने पर संचालक और निर्माता को जमकर फटकार लगाई और अपने सामने ही डस्टबिन में फिंकवाया।

PunjabKesari

एसडीएम प्रियांसी भंवर से बात की तो उन्होंने अब तक दर्जन भर से अधिक जगहों पर छापामार कार्रवाई की है। सरकार की मनसा है कि लोगों के स्वास्थ्य जीवन को ध्यान में रखते हुए इस तरह की पहल होती रहे। जहां आज कलेक्टर साहब के निर्देशन पर शुद्ध के युद्ध में यह कार्रवाई की जा रही है। ताकि लोग अशुद्धि पर लगाम लगा सकें लोग स्वास्थ्य और निरोगी रह सकें।

PunjabKesari

सवाल पर कहा कि निश्चिततौर पर इस तरह की कार्रवाई आगे भी अनवरत जारी रहेगी। शुद्ध के युद्ध में कोई समझौता नहीं होगा। किसी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। मामला चाहे जो भी हो पर इतना तो तय है कि शुद्ध के इस युद्ध में दबंग महिला एसडीएम प्रियांसी भंवर की कार्यप्रणाली से जहां कालाबाजारियों, खाद्य पदार्थ निर्माताओं, दुकानदारों में भय व्यापत है तो वहीं दूसरी ओर आम जनमानस में हर्ष व्याप्त है कि कोई तो है जो हमारे स्वस्थ जीवन का ख्याल रख रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!