खेलते खेलते कुएं में गिरी 10 माह की बेटी, बचाने के लिए कूदी मां...दोनों की दर्दनाक मौत

Edited By meena, Updated: 13 Aug, 2024 12:37 PM

mother jumped to save her daughter  both died

मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसे में मां बेटी की मौत हो गई। जहां कुएं में गिरी बेटी को बचाने के लिए मां ने भी कुएं में छलांग लगा दी...

छतरपुर ( राजेश चौरसिया ) : मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसे में मां बेटी की मौत हो गई। जहां कुएं में गिरी बेटी को बचाने के लिए मां ने भी कुएं में छलांग लगा दी। हादसे में दोनों मां-बेटी की मौत हो गई। घटना सोमवार शाम की है। जहां जिले के बमीठा थाना अंतर्गत झमटुली गांव में पूर्णिमा पति कमलेश प्रसजप्ती उम्र 26 साल जो अपनी 10 माह की बच्ची माधुरी को लेकर खेत पर निदाई कर रही थी। इसी दौरान बच्ची खेलत-खेलते कुएं में गिर गई। मां ने बच्ची को कुएं में गिरते देखा तो उसे बचाने खुद कुएं में छलांग लगा दी।

PunjabKesari

वहीं जब पति कमलेश काम से लौटा और घर पर पत्नी और बच्ची नहीं मिली तो कमलेश खेत पर गया जहां देखा तो बेटी का शव कुएं में उतरा रहा था वहीं पत्नी की चप्पलें पानी में उतरा रही थी।घटना की जानकारी देर शाम पुलिस को दी गई। जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बेटी के शव को कुएं से निकलवाया, पर मां का शव नहीं मिलने पर मंगलवार की सुबह डीइएफ/एमपी की टीम को बुलाकर रेस्क्यू कर कुंए की तलहटी से बाहर निकलवाया।

PunjabKesari

मौके पर FSL की टीम और पुलिस, नायव तहसीलदार और टीम जांच में जुट गई है। तो वहीं बमीठा थाना पुलिस ने पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!